होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने निगला जहर, इलाज के दौरान तोड़ा दम

गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने निगला जहर, इलाज के दौरान तोड़ा दम

 

 

Gangster Kala Jathedi: अपराध की दुनिया से जुड़े गैंगस्टर काला जठेड़ी की मां ने संदिग्ध परिस्थितियों में जहरीला पदार्थ निगल लिया जिससे उनकी मौत हो गई गई। आनन फानन में उन्हें घर के नजदीकी अस्पताल में भर्ती करवाया गया था, जहां उन्होंने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। 

घटना की सूचना पुलिस को दी। सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए शवगृह में रखवा दिया। वीरवार को मृतका का पोस्टमार्टम करवाया जाएगा। पुलिस ने मामले में केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी।

कीटनाश पदार्थ को दवाई समझकर निगला

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक काला जठेड़ी की मां कमला देवी लंबे समय से बीमार चल रही थी, ऐसे में उन्हेंने धोखे से कीटनाशक पदार्थ को दवाई समझकर खा लिया जिससे उनकी तबयत बिगड़ने लगी तो परिजनों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया लेकिन इलाज के दौरान उन्होंने अपना दम तोड़ दिया।

जठेड़ी मां की अंतिम यात्रा में हो सकते हैं शामिल

यह सूचना भी आ रही है कि कल काला जठेड़ी अपनी मां की अंतिम यात्रा में शामिल हो सकता है. वह अभी दिल्ली की तिहाड़ जेल में बंद है. इस मामले की जानकारी देते हुए राई थाना प्रभारी उमेश कुमार ने बताया कि हमें सूचना मिली थी कि गांव जठेड़ी की रहने वाली 60 साल की कमला देवी ने घर में कीटनाशक पदार्थ दवा समझकर खा लिया है. इलाज के दौरान कमला देवी ने दम तोड़ दिया. कल उसके शव का पोस्टमार्टम कराया जाएगा।

गौरतलब है कि इसी साल 12 मार्च को गैंगस्टर काला जठेड़ी ने लेडी डॉन अनुराधा से शादी रचाई थी। अपराध की दुनिया में जठेड़ी का नाम लॉरेंज बिश्नोई गैंग के साथ जुड़ा हुआ है। जठेड़ी को 30 जुलाई, 2021 को उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से गिरफ्तार किया था। उस पर दिल्ली पुलिस ने महाराष्ट्र कंट्रोल आफ आर्गेनाइज्ड क्राइम एक्ट (मकोका) लगाया रखा है। दिल्ली, हरियाणा, राजस्थान, पश्चिमी उत्तर प्रदेश, पंजाब, उत्तराखंड में वो और उसका गैंग जुर्म की कई वारदातों को अंजाम दे चुका है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने उसे उत्तर प्रदेश के सहारनपुर से धर दबोचा था। उसके साथ-साथ काला की होने वाली दुल्हन लेडी डॉन अनुराधा को भी पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया था। 

 


संबंधित समाचार