होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Fukrey 3: 28 सितंबर को रिलीज होगी फुकरे-3, मेकर्स ने हर एक स्टार का यूनिक पोस्टर किए शेयर

Fukrey 3: 28 सितंबर को रिलीज होगी फुकरे-3, मेकर्स ने हर एक स्टार का यूनिक पोस्टर किए शेयर

 

Fukrey 3: मानों ना मानों सच में बॉलीवुड ने कुछ ऐसी फिल्में दी हैं, जो रिलीज के साथ ही दर्शकों के दिल पर छा जाती है। इनमें से एक फुकरे भी है। 'फुकरे' फ्रेंचाइजी ने हमेशा सफलता हासिल की है और फिल्म के दूसरा पार्ट, फुकरे रिटर्न्स बॉक्स ऑफिस पर एक बड़ी सक्सेस हासिल की थी , जिसके बाद अब फिल्मों के दिवानों को इस फिल्म के तीसरे पार्ट का बेसब्री से इंतजार है। लगातार अपनी रिलीज डेट में बदलाव करने के बाद अब यह फिल्म 28 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। इस फिल्म से हाल ही में, पूरी स्टारकास्ट के पोस्टर सामने आए इसके साथ ही मेकर्स ने ट्रेलर के रिलीज का भी डेट रीवील किया। 

 

स्टारकास्ट के पोस्टर आए सामने
बता दें कि 'फुकरे' के चूचा से लेकर भोली पंजाबन, लाली और हनी सहित हर किरदार ने अपने अभिनय से पहले ही फैंस के दिलों में अपनी जगह बना ली है। अब हाल ही में मेकर्स ने 'फुकरे-3' से हर एक स्टार के यूनिक पोस्टर फैंस के साथ साझा किए हैं। 

 

इस दिन रिलीज होगा ट्रेलर
 फिल्म में चूचा का किरदार निभाने वाले वरुण शर्मा ने कुछ देर पहले ही पूरी कास्ट का लुक अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।अभिनेता द्वारा साझा किए गए इस पोस्टर में एक तरफ जहां वह मोर बने नजर आ रहे हैं। वहीं, दूसरी तरफ पुलकित सम्राट लटके हुए नजर आ रहे हैं। यही नहीं, फिल्म में पंडित जी का किरदार निभाने वाले पंकज त्रिपाठी चश्मा लगाए सड़क के बीचों-बीच बैठे नजर आ रहे हैं। वरुण ने पोस्टर शेयर करने के साथ ही फिल्म के ट्रेलर की रिलीज डेट से भी पर्दा उठा दिया है। फिल्म का ट्रेलर कल यानी 5 सितंबर को रिलीज होगा। अभिनेता की इस घोषणा के बाद उनके फैंस काफी ज्यादा एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। 

तीसरे पार्ट का फैंस को बेसब्री से इंतेजार
‘फुकरे’ का पहला पार्ट 2013 में रिलीज हुआ था, जिसे जनता ने खूब प्यार दिया था। इसी को देखते हुए मेकर्स ने इस फ्रेंचाइजी की दूसरी फिल्म रिलीज की। इसी तरह अब तीसरी फिल्म भी आने जा रही है। इस फ्रेंचाइजी ने चूचा, पंडित जी, भोली पंजाबन जैसे कुछ सबसे पसंदीदा और आइकॉनिक ऑन-स्क्रीन किरदार दिए हैं, जो फुकरे 3 में पर्दे पर वापसी करने के लिए तैयार हैं। 


संबंधित समाचार