होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Fraud: राजकुमार राव के साथ हुई धोखाधड़ी, अभिनेता के PAN Card पर लिया गया इतना का लोन

Fraud: राजकुमार राव के साथ हुई धोखाधड़ी, अभिनेता के PAN Card पर लिया गया इतना का लोन

 

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव (Bollywood Actor Rajkumar Rao) अपने इंडस्ट्री में अपने शानदार प्रदर्शन के लिए जाने जाते हैं। वह सोशल मीडिया (Social Media) पर एक्टिव रहने के साथ-साथ अपने प्रशंसकों के साथ जानकारियां भी साझा करते रहते हैं। हाल ही में अभिनेता राव ने अपने ट्विटर पर एक पोस्ट शेयर किया है। उनकी इस पोस्ट ने उनके फैंस को काफी हैरान कर दिया है। दरअसल, राजकुमार राव ने पोस्ट साझा करते हुए यह जानकारी दी है कि उनके साथ फ्रॉड किया गया है। किसी ने अभिनेता के पैन कार्ड (PAN Card) पर धोखाधड़ी (Fraud) कर लोन बैंक से ले लिया है, जिसके बाद अभिनेता ने उस शख्स के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है।

अभिनेता ने की एक्शन की मांग
इस पर अभिनेता राजकुमार राव का कहना है कि उनके पैन कार्ड का किसी ने दुरुपयोग करके धोखे से लोन लिया है, जिसकी वजह से उनका क्रेडिट स्कोर (Credit Score) प्रभावित हुआ है। इसके बाद उन्होंने ट्विटर के जरिए पोस्ट कर मामले पर क्रेडिट इन्फॉर्मेशन ब्यूरो (इंडिया) लिमिटेड (CIBIL) के अधिकारियों से एक्शन लेने की मांग की है।

राव के पैन कार्ड पर लिया गया इतना लोन
अभिनेता ने अपने ट्विटर अकाउंट पर ट्वीट कर लिखा- "मेरे पैन कार्ड का दुरुपयोग करते हुए, किसी ने मेरे नाम पर 2500 रुपये का एक छोटा-सा लोन लिया है। जिसकी वजह से मेरा सिबिल स्कोर प्रभावित हुआ है। क्रेडिट इंफॉर्मेशन ब्यूरो इंडिया लिमिटेड (Credit Information Bureau India Limited) कृपया इसे सुधारें और इसके खिलाफ एहतियाती कदम उठाएं"। हालांकि सिबिल के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से अभी तक अभिनेता के ट्वीट पर कोई भी जवाब नहीं दिया है। अभिनेता के इस ट्वीट के बाद उनके फैंस सकते में आ गए हैं।



इस फिल्म में नजर आने वाले हैं राजकुमार राव
ऐसे में अगर हम राजकुमार राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो अभिनेता राजकुमार राव 'हिट' (Hint), 'मोनिका' (Monika), 'ओ माय डार्लिंग' (O My Darling) और 'भीड़' (Bheed) जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं। फिलहाल उनकी इन फिल्मों की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है, लेकिन उम्मीद की जा रही है कि ये सभी फिल्में इस साल रिलीज हो जाएंगी।

यह भी पढ़ें- April Fool's Day: जानिए कब से और क्यों मनाया जाता है अप्रैल फूल डे? जानें इसके पीछे का किस्सा


संबंधित समाचार