होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bahadurgarh में पुलिस और बदमाशों के बीच तगड़ी मुठभेड़, DJB कर्मचारी हत्याकांड के 3 आरोपी गिरफ्तार

Bahadurgarh में पुलिस और बदमाशों के बीच तगड़ी मुठभेड़, DJB कर्मचारी हत्याकांड के 3 आरोपी गिरफ्तार

 

Bahadurgarh News: हरियाणा के बहादुरगढ़ में पुलिस और बदमाशों के बीच तगड़ी मुठभेड़ देखने को मिली है। ऐसा भी सुनने के लिए मिला है की इस लड़ाई में दोनों ही तरफ से जमकर गोलियां चलाई गई हैं। जिसके बाद हरियाणा पुलिस तीन बदमाशों को पकड़ने में सफल रही है। साथ ही इन बदमाशों से पुलिस ने 3 अवैध पिस्तौल भी बरामद की हैं।

गिरफ्तार हुए तीनों बदमाशों के पैर में गोली लगी है और उन्हें  इलाज के लिए बहादुरगढ़ के ट्रामा सेंटर में भिजवाया गया है। इन बदमाशों पर दिल्ली जल बोर्ड के कर्मचारी दीपक मांझी के अपहरण और हत्या का केस दर्ज है। वहीं एसीपी क्राइम प्रदीप नैन पुलिस की टीम के साथ मौके पर मौजूद हैं और मामले की जांच की जा रही है।

गौरतलब है कि, आज बुधवार सुबह लगभग 5:30 बजे बहादुरगढ़ सीआईए-2 जानकारी मिली थी कि कई बदमाश हथियारों के साथ बहादुरगढ़ से बराही रोड की ओर जा रहे हैं। इसके बाद जब पुलिस ने बराही रोड़ पर ड्रेन के तीनों को घेरा तो उन्होंने फायरिंग शुरू कर दी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी उन पर गोलियां चलाई। 

इस दौरान तीन बदमाशों के पैर में गोली लगी और वह घायल हो गए। पुलिस ने तुरंत घायल हुए बदमाशों को इलाज के लिए भेज दिया। वहीं, पकड़े गए आरोपियों की पहचान रोहद गांव निवासी सुनील, अंकित और दहकौरा गांव निवासी विकास के रूप में हुई है।

 

यह भी पढ़ें- 'क्या कभी वन नाइट स्टैंड किया?', kareena का सवाल सुन छूटे Sara के पसीने!


संबंधित समाचार