होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Farmer Protest: हरियाणा के इन 7 जिलों में इंटरनेट पर बढ़ी पाबंदी, जानें कब तक रहेगा बंद

Farmer Protest: हरियाणा के इन 7 जिलों में इंटरनेट पर बढ़ी पाबंदी, जानें कब तक रहेगा बंद

 

Internet Ban In Haryana: किसान आंदोलन को देखते हुए हरियाणा में इंटरनेट सेवाओं के ठप रहने की समयावधि को फिर से बढ़ाया गया है। हरियाणा गृह विभाग द्वारा जारी नए आदेश के अनुसार, हरियाणा के सात जिलों में  20 फरवरी रात 12 बजे तक इंटरनेट पर पाबंदी लागू रहेगी।

जिन जिलों में मोबाइल इंटरनेट ससपेंड किया गया है उनमें अंबाला, कुरुक्षेत्र, कैथल, जींद, सिरसा, फतेहाबाद और हिसार शामिल हैं। बता दें कि इससे पहले 13, 15 और 17 फरवरी को मोबाइल इंटरनेट सेवाओं के निलंबन की अवधि को बढ़ाया था।

हरियाणा के अतिरिक्त मुख्य सचिव टी वी एस एन प्रसाद ने एक आदेश में आदेश में कहा गया, "राज्य के वर्तमान हालातों और कानून-व्यस्था की चुनौतीपूर्ण स्थिति की समीक्षा करने के बाद, तय किया गया कि अंबाला, कुरुक्षेत्र, कैथल, जींद, हिसार, फतेहाबाद और सिरसा में मोबाइल इंटरनेट सेवा, एसएमएस सर्विस और अन्य डोंगल सेवा बंद रहेगी ताकि इंटरसेवा का इस्तेमाल भ्रामक संदेशों/अफवाहों को फैलाकर सरकारी संपत्ति को नुकसान पहुंचाने में न किया जा सके।"

गौरतलब है कि फसलों के लिए न्यूनतम समर्थन मूल्य (एमएसपी) की कानूनी गारंटी और कर्ज माफी सहित अपनी अन्य मांगों को लेकर किसानों का प्रदर्शन जारी है। किसान अंबाला के पास लगते शंभू टोल प्लाजा पर डटे हुए है।
 

 


संबंधित समाचार