होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Pakistan का ये धाकड़ बल्लेबाज लेगा संन्यास, केंद्रीय अनुबंध में नहीं मिली जगह

Pakistan का ये धाकड़ बल्लेबाज लेगा संन्यास, केंद्रीय अनुबंध में नहीं मिली जगह

 

Pakistan Central Contract: पाकिस्तान के क्रिकेटर फखर जमान कथित तौर पर केंद्रीय अनुबंध सूची से बाहर किए जाने के बाद परेशान हैं। और रिटायरमेंट पर विचार कर रहे हैं। बता दें कि बल्लेबाज को ऑस्ट्रेलिया और जिम्बाब्वे के खिलाफ सीरीज के लिए व्हाइट-बॉल स्क्वॉड से बाहर रखा गया था। पाकिस्तान बनाम इंग्लैंड पहले टेस्ट के बाद बाबर आजम को बाहर करने के फैसले की आलोचना करने वाले अपने ट्वीट के बाद जमान को बाहर किए जाने की उम्मीद थी।

क्या फखर जमान संन्यास लेने पर विचार कर रहे हैं? 

क्रिकेट पाकिस्तान के अनुसार, फखर जमान के करीबी सूत्रों ने कहा कि बोर्ड और चयन समिति द्वारा उनके मुद्दे को संभालने से उनका मनोबल प्रभावित हुआ है। रविवार को, पीसीबी प्रमुख मोहसिन नजकवी ने पुष्टि की कि बाबर आजम के समर्थन में उनका ट्वीट "एक मुद्दा था", लेकिन फिटनेस के मुद्दों के कारण जमान को टीम से बाहर रखा गया। नकवी ने दावा किया कि फखर जमान को मुख्य रूप से फिटनेस और उनके कारण बताओ नोटिस के कारण टीम से बाहर होना पड़ा। 

मोहसिन नकवी ने स्पष्ट किया, "देखिए, फखर जमान का ट्वीट मायने रखता है, लेकिन फिटनेस बड़ा मुद्दा है। उनकी फिटनेस में दो बड़े मुद्दे हैं। उनके खिलाफ एक कारण बताओ नोटिस भी लंबित है, जिस पर अभी फैसला होना बाकी है। इसलिए उन्हें बाहर रखा गया है।"

इसके अलावा, फखर जमान ने कथित तौर पर दावा किया है कि फिटनेस मूल्यांकन में मानक असंगत थे। रिपोर्ट के अनुसार, जमान 8 मिनट में 2 किलोमीटर की दौड़ पूरी करने में विफल रहे और इसलिए उस्मान खान के साथ उनका अनुबंध समाप्त कर दिया गया। जनवरी 2025 में उन्हें एक बार फिर से फिटनेस मूल्यांकन से गुजरना था, लेकिन यह देखना बाकी है कि भविष्य में स्टार के लिए क्या होता है।

यह भी पढ़ें- Diwali से पहले Haldwani के बाजार में उमड़ी भीड़, सजावट का सामान खरीदने पहुंचे लोग


संबंधित समाचार