होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ellenabad By Election: सपना चौधरी नहीं करेंगी गोबिंद कांडा के समर्थन में प्रचार, ये बताया कारण

Ellenabad By Election: सपना चौधरी नहीं करेंगी गोबिंद कांडा के समर्थन में प्रचार, ये बताया कारण

 

Ellenabad By Election: ऐलनाबाद उपचुनाव (Ellenabad By Election) में भारतीय जनता पार्टी ने गोबिंद कांडा चुनाव मैदान में उतारा है। सपना चौधरी को भाजपा प्रत्याशी के समर्थन में प्रचार करना था। 24 अक्तूबर को इससे जुड़ा एक वीडियो भी सपना चौधरी ने वायरल किया था। वीडियो में सपना चौधरी ने 25 व 26 अक्तूबर को प्रचार करने की जानकारी दी थी लेकिन देर रात को उनके पति वीर साहू ने ट्वीट कर सपना चौधरी के प्रचार में शामिल न होने की जानकारी दी और कार्यक्रम रद्द कर दिया गया।

कार्यक्रम को रद्द करने का कारण किसानों का आंदोलन बताया जा रहा है। रविवार को सपना चौधरी की ओर से जारी वीडियो में उन्होंने ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा को भारी मतों से विजयी बनाने की बात कही थी और दो दिन तक लगातार मतदाताओं के बीच में पहुंचने की जानकारी दी। ऐसे में अब कार्यक्रम रद्द होने की जानकारी मिलने के बाद किसान भी शांत हो गए हैं। हालांकि किसानों की ओर से लगातार भाजपा नेताओं का विरोध किया जा रहा है और गांवों में भाजपा नेताओं की एंट्री बंद की गई है। वहीं पुलिस भी किसानों पर मामले दर्ज कर रही है।

किसान आंदोलन के समर्थन और कृषि कानूनों के खिलाफ इनेलो नेता अभय चौटाला ने 27 जनवरी 2021 को विधायक पद से इस्तीफा दे दिया था। हरियाणा में अभय इनेलो के इकलौते विधायक थे। इसके बाद से ही ऐलनाबाद सीट खाली थी। अब 30 अक्तूबर को मतदान होगा। दो नवंबर को परिणाम आएंगे। इनेलो से अभय चौटाला, कांग्रेस से पवन बेनीवाल और भाजपा से गोबिंद कांडा चुनाव मैदान में हैं।

यह भी पढ़ें- जींद में बढ़ा डेंगू का डंक, 23 मरीज पॉजिटिव


संबंधित समाचार