होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Ellenabad By Election: दुष्यंत का चाचा पर निशाना, अब इस्तीफा-इस्तीफा का खेल नहीं चाहती जनता

Ellenabad By Election: दुष्यंत का चाचा पर निशाना, अब इस्तीफा-इस्तीफा का खेल नहीं चाहती जनता

 

ऐलनाबाद उपचुनाव (Ellenabad By Election) में गठबंधन के उम्मीदवार के समर्थन में चुनाव प्रचार करने के लिए उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला (Deputy Chief Minister Dushyant Chautala) ने ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र में पहुंचकर कई गावों के दौरा किया। इस दौरान उन्होंने जनसभा का संबोधित करते हुए कहा कि पिछले 17 सालों से विकास से दूर ऐलनाबाद विधानसभा क्षेत्र को भी अब गठबंधन सरकार के सामुहिक विकास की परिधि में लाने का वक्त आ गया है क्योंकि अब से पहले विधायक रहे अभय सिंह चौटाला (Abhay Chautala) ने क्षेत्रवासियों को विकास के नाम पर केवल गुमराह किया।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने गांव पोहड़का व ऐलनाबाद में ऐलनाबाद उपचुनाव में भाजपा-जजपा प्रत्याशी गोबिंद कांडा के समर्थन में आयोजित जनसभा में संबोधित किया। उपमुख्यमंत्री दुष्यंत चौटाला ने कहा कि स्वयं पिछले दो सालों से हरियाणा विधानसभा में मौजूद रहे हैं और इस दौरान यहां के इनेलो विधायक ने कभी भी ऐलनाबाद के विकास के सिलसिले में कभी कोई आवाज नहीं उठाई। आज वे विकास के नाम पर उन्हें सफल बनाने की अपील कर रहे हैं जो केवल छलावाभर है।

उपमुख्यमंत्री दुष्यंत सिंह चौटाला ने कहा कि उन्होंने करीब 9 माह पहले अपने पद से इस्तीफा दे दिया था और यह कहा था कि जब तक कृषि कानून रद्द नहीं होते तब तक वे हरियाणा विधानसभा का मुंह तक नहीं देखेंगे मगर अब उपचुनाव में फिर से ऐलनाबाद की जनता से उन्हें हरियाणा विधानसभा में भेजने की अपील कर रहे हैं।

उपमुख्यमंत्री ने कहा कि ऐलनाबाद की जनता अब इस्तीफा इस्तीफा का खेल नहीं देखना चाहती बल्कि विकास चाहती है और आने वाले तीन सालों में पिछले 17 सालों की विकास की कमी को यहां भाजपा जजपा गठबंधन दूर करेगा। 

यह भी पढ़ें- Ellenabad By Election: सपना चौधरी नहीं करेंगी गोबिंद कांडा के समर्थन में प्रचार, ये बताया कारण


संबंधित समाचार