होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

The Kashmir Files के कारण बिगड़ सकता है माहौल?  दिल्ली में अलर्ट जारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

The Kashmir Files के कारण बिगड़ सकता है माहौल?  दिल्ली में अलर्ट जारी, सुरक्षा के कड़े इंतजाम

 

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) फिल्म को लेकर कर्नाटक (Karnataka) में विरोध के बाद अब दिल्ली पुलिस (Delhi Police) की स्पेशल ब्रांच में भी पुलिस को सतर्क रहने के लिए कहा गया है। स्पेशल सेल ब्रांच की ओर से एक पत्र लिख गया है। इस पत्र में ऐसे क्षेत्रों में सुरक्षा व्यवस्था को बढ़ाने को कहा गया है जहां पर हिंदू-मुस्लिम दोनों समुदाय के लोग रहते हैं। वहां पर खासतौर से महिला पुलिसकर्मी, पीसीआर और ट्रैफिक पुलिस के जवानों को तैनात करने को कहा गया है। इसके अलावा कई इलाकों में सिनेमा थिएटर के आसपास भी पुलिस की सुरक्षा भी कड़ा किया गया है।

इस पर पुलिस अधिकारी ने बताया कि स्पेशल सेल ब्रांच की ओर से लिखे पत्र में कहा गया है कि मामले की संवेदनशीलता को देखते हुए सभी जिलों में कानून व्यवस्था (Law and order) को मजबूत करना जरूरी है।

बता दें कि जम्मू-कश्मीर में कश्मीरी पंडितों के पलायन और जिहादियों की ओर से उन पर किए गए अत्याचारों पर बनी फिल्म 'द कश्मीर फाइल्स' देश में जबरदस्त धूम मचा रही है। अब तक देश के सात राज्यों ने इस फिल्म को टैक्स फ्री (Tax Free) करने की घोषणा कर दी गई हैं। उधर, फिल्म पर सियासत भी शुरू हो गई है। इसको लेकर कांग्रेस (Congress) और भारतीय जनता पार्टी (BJP) आमने-सामने आ गए हैं। दोनों ही पार्टियों के बीच फिल्म को लेकर तीखी बहस बाजी जारी है।

यह भी पढ़ें- Shah Rukh Khan शुरू कर रहे हैं अपना OTT प्लेटफार्म ? इस अंदाज में मचाने वाले हैं तहलका


संबंधित समाचार