होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Dream Girl 2: एडवांस बुकिंग के पहले दिन आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने कमाए इतने पैसे ?

Dream Girl 2: एडवांस बुकिंग के पहले दिन आयुष्मान खुराना की 'ड्रीम गर्ल 2' ने कमाए इतने पैसे ?

 

Dream Girl 2 Advance Booking: आयुष्मान खुराना (Ayushmann Khurrana) और अनन्या पांडे (Ananya Panday) की फिल्म ड्रीम गर्ल इस हफ्ते यानी 25 अगस्त को थियेटर में रिलीज होने जा रही है। इस फिल्म को हिट कराने के लिए दोनों ही एक्टर्स लगातार प्रमोशन में जुटे हुए हैं। शायद यही कारण है कि फिल्म के रिलीज के बहुत पहले से ही इसका प्रोमोशन किया जा रहा था। पूजा के कैरैक्टर का इस्तेमाल करके फिल्म ने खूब सुर्खियां बटोरी हैं। अब फिल्म को रिलीज होने में महज 3 दिनों का वक्त रह गया है और इसकी एडवांस बुकिंग भी आज से शुरू कर दी गई है। इस लेख में आइए जानते हैं कि DreamGirl 2 ने एडवांस बुकिंग में कितनी कर पाई है।

 

कैसी रही Advance Booking ?
DreamGirl 2 की एडवांस बुकिंग की शुरुआत अच्छी हुई है। सैनलिक डॉट कॉम द्वारा जारी रिपोर्ट के अनुसार इस फिल्म ने पहले दिन देशभर में 8,477 के करीब टिकट बुक हुए हैं। हालांकि अभी एडवांस बुकिंग के लिए कुछ और दिन है। तो फिल्म के लिए बुकिंग आने वाले दिनों में बढ़ सकती है।

 

 पहले दिन कर सकती हैं इतना कलेक्शन
आयुष्मान और अनन्या की फिल्म पहले दिन करीबन 10.06 करोड़ कलेक्शन कर सकती है।  इसमें 6 लाख के करीब मुंबई, 1 लाख के करीब पुणे और 49 हजार के करीब बेंगलुरू और 1.2 लाख के करीब हैदराबाद से टिकट का कलेक्शन हुआ है।

 

'ड्रीम गर्ल 2' पर टिका करियर
बता दें कि आयुष्मान खुराना का करियर 'ड्रीम गर्ल 2' (Dream Girl 2) पर टिका काफी हुआ है। क्योंकि एक्टर ने लंबे वक्त से एक भी हिट फिल्म नहीं दी है। तो अपने आप इस फिल्म से उम्मीद बढ़ जाती है। इससे पहले एक्टर साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' के बाद कई फिल्मों में दिखे लेकिन किसी ने भी कुछ खास कमाई नहीं की है। ऐसे में देखते हैं ये फिल्म कितना कमाई कर पाती है।

आपको क्या लगता है Dream Girl 2 फिल्म का कॉन्सेप्ट आपको कैसा लगा?


संबंधित समाचार