होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

YO YO Honey Singh पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री फिल्म, नेटफ्लिक्स का मिला साथ

YO YO Honey Singh पर बनेगी डॉक्यूमेंट्री फिल्म, नेटफ्लिक्स का मिला साथ

 

Yo YO Honey Singh Birthday:आज का दिन "इसे कहते हैं हिप हॉप" आर्टिस्ट और रैपर यो यो हनी सिंह को डेडिकेटेड है। मशहूर रैपर आज अपना जन्मदिन मना रहे हैं। ऐसे में रैपर के जन्मदिन के मौके पर फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी आई है। हनी सिंह पर एक डॉक्यूमेंट्री फिल्म बनने जा रही है और सबसे  दिलचस्प बात यह है कि इस डॉक्यू फिल्म को बनाने का बीड़ा ऑस्कर विजेता फिल्म मेकर गुनीत मोंगा ने उठाया है। हनी सिंह पर आधारित फिल्म को गुनीत मोंगा के सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले प्रोड्यूसर किया जाएगा।

बताया जा रहा है कि हनी सिंह की डॉक्यूमेंट्री फिल्म नेटफ्लिक्स पर आएगी। फिल्म के जरिए फैंस रैपर की जिंदगी से रूबरू हो सकेंगे। गौरतलब है कि हनी सिंह की दीवानगी पूरी दुनिया में हैं। उनके गाने युवाओं के बीच खासतौर से पसंद किए जाते हैं। हालांकि, हनी सिंह का विवादों से भी खूब नाता रहा है। अपने करियर की बुलंदी पर हनी सिंह अचानक गायब हो गए थे और फिर अचानक ही उन्होंने अपनी बीमारी का एलान करके सबको चौंका दिया। वह अवसाद से जूझ चुके हैं। कुल मिलाकर हनी सिंह की जिंदगी काफी उतार-चढ़ावों से भरी रही है, जिसे अब पर्दे पर देखा जा सकेगा।

डॉक्यूमेंट्री फिल्म में हनी सिंह की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ पर भी प्रकाश डाला जाएगा। उनके परिवार और दोस्तों की झलक भी देखने को मिलेगी। अपनी इस डॉक्यू फिल्म को लेकर हनी सिंह का कहना है, 'मैंने मीडिया के सामने अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ को लेकर हमेशा खुलकर बात की है। लेकिन मैं कभी इसे सबके सामने नहीं रख पाया। फैंस से मुझे बेशुमार प्यार मिला है, वे मेरी पूरी कहानी जानने के हकदार हैं। नेटफ्लिक्स की इस डॉक्यू-फिल्म के जरिए वे मुझे जान सकेंगे। मेरी जिंदगी, मेरी मेरी परवरिश, मैं जहां से हूं, बॉलीवुड से ब्रेक और कमबैक समेत तमाम पहलू पूरी ईमानदारी के साथ रखे जाएंगे।'

फिल्म को ऑस्कर विजेता सिख्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनाया जा रहा है। वहीं, इसका निर्देशन मोजेज सिंह करेंगे। बता दें कि मूल रूप से दिल्ली के हनी सिंह ने वर्ष 2003 में इंडस्ट्री में अपने कदम बढ़ाए थे। उन्होंने बतौर रिकॉर्डिंग आर्टिस्ट शुरुआत की फिर वह भांगड़ा और हिप हॉप म्यूजिक प्रोड्यूसर बने। धीरे-धीरे उन्होंने अपने गानों के जरिेए फैंस को दीवाना बनाना शुरू कर दिया। वर्ष 2011 तक उनकी दीवानगी चाहने वालों के सिर चढ़कर बोलने लगी। उन्होंन देसी कलाकार, ब्लू आइज, डोप शोप और ब्राउन रंग जैसे तमाम हिट गाने बॉलीवुड को दिए हैं। 


संबंधित समाचार