होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

डॉक्टर OPD लगाएंगे स्वास्थ्य मंत्रालय के बाहर, पिता बोले- श्मशान में 4 बॉडी थीं

डॉक्टर OPD लगाएंगे स्वास्थ्य मंत्रालय के बाहर, पिता बोले- श्मशान में 4 बॉडी थीं

 

Kolkata rape-murder case: कोलकाता रेप-मर्डर केस के विरोध में दिल्ली AIIMS के रेजिडेंट डॉक्टर आज स्वास्थ्य मंत्रालय के बाहर OPD करेंगे। 36 अलग-अलग स्पेशलिटीज में सेवाएं देंगे।

वहीं पश्चिम बंगाल के गवर्नर आनंद बोस कोलकता रेप-मर्डर केस और बंगाल में कानून व्यवस्था को लेकर केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जेपी नड्डा और  गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे।
 

पीड़िता के पिता ने क्या कहा-

पिता बोले अंतिम संस्कार के वक्त श्मशान में 4 बॉडी थीं। बंगाल पुलिस ने मेरी बेटी का अंतिम संस्कार सबसे पहले कराया। पीड़ित के पिता इसके बाद बताते है कि बंगाल सरकार इस मामला को दबाने का प्रयास कर रहीं है। उन्होंने कहा, 'हम CM ममता बनर्जी से संतुष्ट नहीं हैं। राज्य सरकार विरोध-प्रदर्शन को दबाने की कोशिश कर रही है। पूरा डिपार्टमेंट इसमें शामिल है। कॉलेज से भी किसी ने हमारी मदद नहीं की। हमने कोई भी मुआवजा लेने से इनकार कर दिया है।
 

केस को लेकर आज के अपडेट्स

71 पद्म पुरस्कार विजेता डॉक्टर्स ने भी PM नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर मामले में हस्तक्षेप करने की मांग की है। उन्होंने कहा- तुरंत अध्यादेश लाकर मेडिकल स्टाफ की सुरक्षा सुनिश्चित करना चाहिए।
 प्रिंसिपल संदीप घोष से लगातार चौथे दिन भी पूछताछ हो रही है। सूत्रों के मुताबिक CBI संदीप घोष के जवाबों से सहमत नहीं है।
 

ट्रेनी डॉक्टर की डायरी के पन्ने गायब

ट्रेनी डॉक्टर की मां ने मीडिया से बताया कि उनकी बेटी रोज डायरी लिखती थी। डायरी के कुछ पन्ने गायब हैं। माना जा रहा है कि पीड़िता की मौत से जुड़ा कोई राज इन पन्नों में छिपा था। मृतका की मां का दावा है कि सबूत मिटाने के मकसद से पन्ने फाड़ दिए गए होंगे।

पुलिस ने लैपटॉप और डायरी CBI को सौंप दी है। CBI ने पीड़िता की डायरी को जांच का प्रमुख पहलू बना लिया है।
 

सुप्रीम कोर्ट ने खुद लिया संज्ञान

ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस में सुप्रीम कोर्ट ने रविवार (18 अगस्त) को स्वतः नोटिस लिया। 20 अगस्त को सुबह 10.30 बजे चीफ जस्टिस डीवाई चंद्रचूड़ की बेंच मामले की सुनवाई करेगी। बेंच में CJI के अलावा जस्टिस जेबी पादरीवाला और जस्टिस मनोज मिश्रा रहेंगे।
 

यह भी पढ़ें- दिल्ली AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या, वजह जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान


संबंधित समाचार