होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Alia Bhatt की शादी की चर्चा तेज, Ranbir Kapoor के पास्ट को लेकर कही थी ये बात

Alia Bhatt की शादी की चर्चा तेज, Ranbir Kapoor के पास्ट को लेकर कही थी ये बात

 

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) पिछले काफी वक्त से रिलेशनशिप में हैं। दोनों की शादी को लेकर लगातार कयासों का दौर चल रहा है लेकिन अभी तक इस बारे में दोनों की तरफ से कोई ठोस जानकारी सामने नहीं आई है। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) से पहले रणबीर कपूर (Ranbir Kapoor) कई एक्ट्रेसेस के साथ रिलेशनशिप में रह चुके हैं वहीं आलिया भट्ट भी इस मामले पीछे नहीं रही हैं, आलिया भट्ट का नाम भी इससे पहले कई सेलेब्स के साथ जुड़ चुका है। इस बाबत जब साल 2019 में एक बार आलिया भट्ट से रणबीर कपूर के पुराने रिलेशनशिप को लेकर सवाल किया गया था तब आलिया भट्ट ने हिंट दिया था कि उनके भी कई रिलेशनशिप रह चुके हैं।

उसी इंटरव्यू के दौरान ही में आलिया भट्ट ने अपनी शादी और रणबीर कपूर के नेचर को लेकर भी बहुत सी बात की थी। उसी दौरान आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर को एक 'नगीना' बताया था और कहा था कि उन्हें संभालना मुश्किल नहीं है। आलिया ने कहा था कि मैं आपको बताऊं कि वह जटिल आदमी नहीं हैं। वह बहुत ज्यादा सिंपल है। वो इतना अच्छा इंसान है कि मैं दुआ करती हूं कि काश मैं उसके जैसी होती।

आलिया भट्ट ने रणबीर कपूर की तारीफ करते हुए कहा था कि एक एक्टर के तौर पर, एक इंसान के तौर पर, हर तरह से... वह मुझसे कहीं बेहतर इंसान है। इसके साथ आलिया ने कहा कि जहां तक शादी की बात है तो ये मुझे अभी बहुत इरिटेट कर रही है। जब मैं सुबह जागती हूं तो, मुझे इसी खबर के साथ कि मैं शादी कर रही हूं। मैं उससे कहती हूं कि ये सब क्या है? मुझे लगता है कि अब वह भी इस सब का परिचित हो चुका है।

इंटरव्यू के दौरान जब आलिया भट्ट से रणबीर कपूर के पास्ट को लेकर सवाल किया गया तो उन्होंने कहा कि इससे क्या फर्क पड़ता है? ये किसी की भी जिंदगी का हिस्सा है और इससे किसे फर्क पड़ता है। और मैं थोड़ी ना कम हूं। आपको बता दें कि पिछले एक हफ्ते से लगातार मीडिया में ऐसी खबरें सामने आ रही हैं अप्रैल में ही रणबीर कपूर और आलिया भट्ट शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबरों की मानें तो शादी को लेकर दोनों की तैयारियां तेज हैं।

यह भी पढ़ें- RRR Collection: 11वें दिन फिल्म की कलेक्शन में आई भारी गिरावट, अब तक इतने करोड़ का किया बिजनेस 


संबंधित समाचार