होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने की Mithun Chakraborty की तारीफ, बोले-वह हमारे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं

निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने की Mithun Chakraborty की तारीफ, बोले-वह हमारे सर्वश्रेष्ठ अभिनेता हैं

 

Entertainment News: अभिनेता और पूर्व सांसद मिथुन चक्रवर्ती को प्रतिष्ठित दादा साहब फाल्के पुरस्कार से सम्मानित किया जाएगा। चक्रवर्ती के साथ कई फिल्मों में काम कर चुके निर्देशक विवेक अग्निहोत्री ने उन्हें देश के अब तक के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक बताया और इस खबर पर अपनी खुशी जाहिर की।

इंडिया टुडे डिजिटल से बात करते हुए, फिल्म निर्माता ने कहा, "मिथुन दा भारत के सर्वश्रेष्ठ अभिनेताओं में से एक हैं, न केवल उनके अभिनय के कारण, बल्कि सिनेमा की उनकी समझ के कारण भी। मैं उनके साथ उनके युवा दिनों में काम करने के लिए पर्याप्त भाग्यशाली नहीं था, जब वह सिंगल स्क्रीन पर राज कर रहे थे। वह सिंगल स्क्रीन बॉक्स ऑफिस पर सबसे बड़े स्टार थे।"

विवेक अग्निहोत्री ने की Mithun Chakraborty की तारीफ

अग्निहोत्री ने कहा, "मैंने उनके साथ तब काम करना शुरू किया जब यह इंडस्ट्री उन्हें लगभग भूल चुकी थी। बॉलीवुड का मानना ​​है कि अगर आप बूढ़े हो गए हैं, तो सिनेमा में आपके पास करने के लिए कुछ नहीं है। यही वह समय था जब मैं उन्हें अपनी त्रयी में लाया और उनसे कहा कि उन्हें इन फिल्मों की आत्मा बनना है। हमने ताशकंद फाइल्स और द कश्मीर फाइल्स पर काम किया और अब मैं उनके साथ अगले भाग, द दिल्ली फाइल्स पर काम कर रहा हूं।"

यह भी पढ़ें- 'देवताओं को राजनीति से दूर रखें...', तिरुपति लड्डू विवाद पर सुप्रीम कोर्ट का बयान


संबंधित समाचार