होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बड़ी कामयाबी, Delhi बर्गर किंग मामले में पीड़िता को ले जाने वाली 'लेडी डॉन' UP से गिरफ्तार

बड़ी कामयाबी, Delhi बर्गर किंग मामले में पीड़िता को ले जाने वाली 'लेडी डॉन' UP से गिरफ्तार

 

Delhi Burger King Case:  दिल्ली पुलिस ने इस साल जून में शहर के राजौरी गार्डन इलाके में बर्गर किंग में एक व्यक्ति की हत्या के सिलसिले में गैंगस्टर हिमांशु भाऊ की 19 वर्षीय महिला सहयोगी को गिरफ्तार किया है।

महिला की पहचान अन्नू धनखड़ के रूप में हुई है, जिसे पुलिस ने "लेडी डॉन" के रूप में संदर्भित किया था, उसे उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी जिले में भारत-नेपाल सीमा के पास से गिरफ्तार किया गया था। इस साल जून में पश्चिमी दिल्ली के एक फास्ट फूड जॉइंट में हुई हत्या के बाद से धनखड़ गिरफ्तारी से बचता रहा है।

इस साल 18 जून को 26 वर्षीय अमन जून नामक व्यक्ति की हत्या कर दी गई थी, जब वह राजौरी गार्डन में बर्गर किंग के आउटलेट के अंदर एक महिला के साथ बैठा था। अन्नू धनखड़ की गिरफ्तारी के बारे में बात करते हुए दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ के एक वरिष्ठ अधिकारी ने कहा, "धनखड़ हरियाणा के रोहतक की रहने वाली है और वह बर्गर किंग के एक रेस्तरां में अमन नामक व्यक्ति की हत्या में शामिल थी।"

18 जून को रात करीब 9.30 बजे तीन लोग बाइक पर राजौरी गार्डन के आउटलेट पर पहुंचे। उनमें से एक बाहर ही रहा, जबकि दो अंदर गए और अमन पर करीब से 40 राउंड गोलियां चलाईं, जो अंदर एक महिला के साथ बैठा था। व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई।

जांच के दौरान, अन्नू धनखड़ एक महिला के रूप में सामने आई, जिसने सोशल मीडिया के जरिए अमन को अपने साथ दोस्ती करने के लिए फुसलाया था और जब उसकी गोली मारकर हत्या की गई, तब वह उसके साथ रेस्तरां में बैठी थी।

यह भी पढ़ें- Waqf बिल को रोकेंगे, यह जीवन-मरण का मामला है: मुस्लिम लॉ बोर्ड प्रमुख


संबंधित समाचार