होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दिल्ली AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या, वजह जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान

दिल्ली AIIMS के डॉक्टर ने की आत्महत्या, वजह जान कर आप भी हो जाएंगे हैरान

 

Delhi AIIMS Doctor Suicide: दिल्ली के AIIMS Hospital एम्स से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आई है। जिसने सभी को हैरान कर दिया है। दरअसल, एम्स अस्पताल के एक डॉक्टर ने आत्महत्या की है। बता दें कि डॉक्टर ने ये सुसाइड ड्रग्स का ओवरडोज लेकर की है। इसी के साथ अब पुलिस ने मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इसके साथ ही पुलिस ने डॉक्टर के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

AIIMS के डॉक्टर ने किया सुसाइड

जानकारी के अनुसार, दिल्ली के एम्स अस्पताल के डॉक्टर ने सुसाइड किया है। इसकी सूचना पुलिस को दी गई। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक डॉक्टर की उम्र 34 साल की थी और वह एम्स अस्पताल में न्यूरो सर्जन थे।

डॉक्टर का पत्नी से चल रहा था विवाद

वहीं, डॉक्टर के सुसाइड करने को लेकर पुलिस जांच कर रही है। पुलिस सूत्रों के मुताबिक, डॉक्टर का पत्नी से विवाद चल रहा था और वह रक्षा बंधन पर अपने मां के घर गई हुई है। ऐसे में आशंका जताई जा रही है कि डॉक्टर ने ड्रग्स का ओवरडोज लेकर सुसाइड किया है। पुलिस को शुरुआती जांच में ऐसी आशंका लग रही है कि न्यूरो सर्जन डॉक्टर ने दवाइयों का अधिक मात्रा में सेवन कर लिया, जिसके चलते उनकी मौत हुई है।
 

यह भी पढ़ें- रक्षाबंधन के लिए कम समय में बनाएं नारियल बर्फी, स्वाद के आगे हर मिठाई है फेल


संबंधित समाचार