होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Deepika Padukone ने दिया प्यारी बेटी को जन्म, शनिवार को हुई थीं हॉस्पिटल में एडमिट

Deepika Padukone ने दिया प्यारी बेटी को जन्म, शनिवार को हुई थीं हॉस्पिटल में एडमिट

 

Deepika Padukone Baby: दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह अब माता-पिता बन चुके हैं। क्योंकि शादी के पूरे 6 साल बाद कपल के घर किलकारी गूंजी है। बता दें कि दीपिका ने प्यारी बेटी को जन्म दिया है। गणेश चतुर्थी के खास मौके पर कपल के घर नन्ही परी आई है। बता दें कि इससे पहले कपल शुक्रवार को भगवान गणेश से आशीर्वाद लेने के लिए मुंबई के सिद्धिविनायक मंदिर गए थे। विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर इस खबर की पुष्टि करते हुए साझा किया कि दंपति को एक बेटी का आशीर्वाद मिला है।

इस साल की शुरुआत में, दीपिका और रणवीर ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी, जिसमें उन्होंने खुलासा किया था कि वे सितंबर 2024 में अपने बच्चे की उम्मीद कर रहे हैं। उनकी घोषणा को फैंस और उनके चाहने वालों को खुश कर दिया था। 

दीपिका की प्रेग्नेंसी जर्नी 

शनिवार को, पैपराजी विरल भयानी ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया, जिसमें दीपिका और रणवीर अपनी कार में मुंबई के एचएन रिलायंस अस्पताल में प्रवेश करते हुए दिखाई दे रहे हैं। रणवीर की मां और बहन को भी एक अलग कार में अस्पताल पहुंचते हुए देखा गया। परिवार की मौजूदगी ने उनके लिए इस पल की खूबसूरती को दिखाया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

इस हफ़्ते की शुरुआत में दीपिका ने रणवीर के साथ अपनी प्रेग्नेंसी फोटोशूट को सोशल मीडिया पर शेयर किया। इस कदम ने फर्जी प्रेग्नेंसी और सरोगेसी की अफवाहों को अच्छे ढंग से शांत कर दिया। तस्वीरों में एक्ट्रेस की खूबसूरत स्माइल और भी ज्यादा खूबसूरत लग रही थी।


संबंधित समाचार