होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

दीपक बाबरिया ने देवेंद्र बबली को टिकट देने से किया इंकार, कहा- वो हमारी पार्टी के सदस्य नहीं

दीपक बाबरिया ने देवेंद्र बबली को टिकट देने से किया इंकार, कहा- वो हमारी पार्टी के सदस्य नहीं

 

Haryana Assembly Elections: दीपक बाबरिया के देवेंद्र बबली को टिकट ना देने के बयान के बाद पूर्व पंचायत मंत्री भारतीय जनता पार्टी को साधने में लगे है। जानकारी के अनुसार, देवेंद्र बबली कांग्रेस में जाने से पहले टोहाना से टिकट की शर्त रख रहे हैं, लेकिन कांग्रेस नेतृत्व टिकट पक्का करने का वादा नहीं कर रहा है।

ऐसे में देवेंद्र बबली के लिए मुश्किले बढ़ती ही जा रही है जहां एक तरफ वह कांग्रेस पार्टी की टिकट कमिटमेंट के बिना कांग्रेस में शामिल नहीं होना चाहते तो वहीं दूसरी तरफ कांग्रेस पार्टी की भी शर्त है कि वह पहले पार्टी में शामिल हो तभी टिकट पर विचार किया जाएगा।

लेकिन आपको बता दें कि टोहाना से ना सिर्फ देवेंद्र बबली टिकट चाहते हैं बल्कि भूपेंद्र हुड्डा गुट से पूर्व मंत्री परमवीर सिंह और सरदार निशान सिंह पहले से ही कांग्रेस से टिकट पर दावा ठोंक चुके हैं। ऐसी स्थिति को देखते हुए पार्टी के लिए मंथन करना आसान नहीं होगा।

दीपक बाबरिया का बयान

कांग्रेस पार्टी के प्रभारी दीपक बाबरिया ने कहा कि देवेंद्र बबली ने उनसे मुलाकात की थी और वो टिकट मांग रहे हैं। लेकिन मैंने उनको कहा है कि वो कांग्रेस पार्टी के सदस्य नहीं हैं, इसके चलते उन्हें टिकट नहीं दिया जा सकता। अगर अध्यक्ष कोई फैसला करते हैं तो अलग बात है, लेकिन मैंने उन्हें टिकट के लिए अभी ना कर दिया है। उन्होंने आगे कहा कि टिकट लेने से पहले उन्हें कांग्रेस ज्वाइन करनी होगी, इसके बाद ही उन्हें टिकट देने को लेकर विचार किया जाएगा।

गौरतलब है कि जननायक जनता पार्टी (JJP) छोड़ चुके पूर्व पंचायत मंत्री देवेंद्र बबली कांग्रेस पार्टी से टिकट की आस लगाए बैठे हैं, लेकिन अब पार्टी प्रभारी के ताजा बयान के अनुसार उनकी मुश्किले बढ़ती जा रही है। वहीं दूसरी तरफ ऐसी भी खबरें आ रही हैं कि देवेंद्र बबली अब भारतीय जनता पार्टी से संपर्क साधने में लगे हैं।

 


संबंधित समाचार