होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या हुई 10, कुल 7 लोगों को किया गया गिरफ्तार

यमुनानगर में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या हुई 10, कुल 7 लोगों को किया गया गिरफ्तार

 

हरियाणा के यमुनानगर  जिले में जहरीली शराब पीने से मरने वालों की संख्या अब 10 हो गई है। जहरीली शराब से हो रही मौतों के चलते पूरे जिले में दहशत के साथ खौफ का माहौल बना हुआ है। दिन पर दिन जहरीली शराब के चलते मरने वालों की संख्या बढ़ रही है। वहीं इस घटना के बाद प्रदेश सरकार और प्रशासन पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। आखिर अवैध और गैरकानूनी तरीके से बिक रही शराब की बिक्री प्रदेश में कब रूकेगी। कब इस पर पूर्ण रूप से निंयत्रण पाया जा सकेगा।

बता दें कि पंजेटो मांजरा गांव के 65 वर्षीय निवासी जगीर सिंह की आज सुबह जहरीली शराब पीने के चलते मौत हो गई। उन्हें उल्टी के साथ आंखो से दिखना भी बंद हो गया था। उन्हें इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया। जहां उनकी मृत्यु हो गई, जिसके बाद उनके शव को पुलिस ने पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।पंजटो मांजरा गांव में अबतक कुल 3 लोगों की जहरीली शराब पीने से मृत्यु हो चुकी है। इससे पूर्व में गुरूवार को मंडेबरी निवासी 35 वर्षीय विपिन की शराब पीने के चलते मृत्यु हो गई थी।

इस जहरीली शराब के प्रकरण में पुलिस ने कांग्रेस नेता सहित कुल 7 लोगों को हिरासत में लिया है। अभी इस मामले मे कई और लोगों पर गिरफ्तारी की तलवार लटकी हुई है और इस पूरे प्रकरण में सबसे अधिक मौतें मंडेबरी गांव में हुई हैं। गांव के कुल 6 लोग इस प्रकरण में मारे गए हैं।

गांव में हालत ऐसे है कि किसी एक व्यक्ति की चिता बुझती नहीं है इससे पहले दूसरी चिता अंतिम संस्कार के लिए तैयार हो जाती है।
 


संबंधित समाचार