होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CM Nayab Saini ने लगाई कांग्रेस की क्लास, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कह दी बड़ी बात

CM Nayab Saini ने लगाई कांग्रेस की क्लास, सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए कह दी बड़ी बात

 

Haryana Assembly Election 2024:  हरियाणा में विधानसभा चुनाव पांच अक्टूबर को होने हैं। इससे पहले चुनावी मैदान में उतरी पार्टीयां एक दूसरे को लेकर बयान दे रहे हैं। अब इसी बीच हरियाणा के मौजूदा मुख्यमंत्री नायब सैनी ने भी पूर्व सीएम भूपेंद्र हुड्डा पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कांग्रेस को लेकर सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है जो इस समय जमकर वायरल हो रहा है। 

सीएम नायब सैनी ने कांग्रेस के खिलाफ एक्स पर पोस्ट किया और लिखा-"जिसके पैरों में सालों तक नाल ठोंकी गई हो,उनसे लोहे का स्वाद नहीं पूछते! हरियाणा के दलितों को ये बताने की जरूरत नहीं है कि कांग्रेस और हुड्डा का शासन दलितों के लिए कितना खतरनाक और हिंसक था, जिसके डरावने सपने उन्हें आज भी आते हैं। दलित उत्पीड़न के सभी मामलों में हुड्डा सरकार की साफ मिलीभगत थी या मौन समर्थन था।"

सीएम ने लिखा-महज एक कुत्ते के भौंकने पर मिर्चपुर में उस दलित बेटी को जिंदा जला दिया गया, जो ऑफिसर बनने वाली थी। वो खौफनाक मंजर चाहे गोहाना हो या मिर्चपुर या भगाना कैलेंडर में ये सारी काली तारीखें, हुड्डा के राज के समय की ही मिलेंगी।

दरअसल कांग्रेस का आचरण ही दलित विरोधी है। इन्होंने बाबा साहब अंबेडकर से लेकर, बाबू जगजीवन राम, सीताराम केसरी, अशोक तंवर और अब एक दलित महिला नेता तक सबको अपमानित और तिरस्कृत किया है।

कांग्रेस के नेता राहुल गांधी विदेशी धरती से खुलेआम कहते हैं कि दलितों और वंचितों का आरक्षण खत्म करना है। दरअसल ये उनकी पुरानी वंशानुगत मानसिकता है। इनका काम ही है, बहका कर वोट लो और बाद में खुलकर अत्याचार करो। दबंगई और दहशत ये कांग्रेस के हथियार हैं, जिनसे सबसे ज्यादा पीड़ित हमारा दलित समाज ही होता है।

यह भी पढ़ें- Haryana में निर्दलीय चुनाव लड़ रहे Rajesh Joon को झटका, कांग्रेस ने छह साल के लिए किया निष्काषित


संबंधित समाचार