होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Nayab Saini ने रोहतक में खुद चाय बनाकर जनता के साथ ली चुस्की, देखें वायरल Video

Nayab Saini ने रोहतक में खुद चाय बनाकर जनता के साथ ली चुस्की, देखें वायरल Video

 

Nayab Saini Rohtak: हरियाणा के सीएम नायब सैनी शनिवार रात रोहतक के गांव भैणी महाराजपुर में पहुंचे। जहां उन्होंने के चाय की दुकान पर पहुंचकर खुद चाय बनाई। जिसके बाद उन्होंने वहां मौजूद जनता के साथ बैठकर चाय की चुस्की की। इसके बाद लोगों ने नायब की जमकर तारीफ करते हुए कहा कि नायाब है म्हारा सीएम।

Nayab Saini ने सोशल मीडिया पर शेयर की वीडियो

सीएम सिंह सैनी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट एक्स पर एक वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा कि रोहतक के भैणी महाराजपुर हल्का महम में कृष्णा की चाय की दुकान पर अपने परिवारजनों के बीच।

सीएम ने जताई चाय पीने की इच्छा

बीजेपी के प्रदेश मीडिया सह प्रभारी शमशेर सिंह खरक ने बताया कि शनिवार को हांसी रैली में भाग लेने के बाद सीएम सड़क के रास्ते से चंडीगढ़ लौट रहे थे। उनके साथ बीजेपी के प्रदेश सचिव कैप्टन भूपेंद्र सिंह भी मौजूद थे। इस दौरान सीएम ने चाय पीने की इच्छा जताई इस पर कैप्टन भूपेंद्र सिंह ने कहा कि उन्होंने कृष्ण चाय वाले का जिक्र किया और कहा कि वहां पर गुड़ वाली चाय मिलती है। 

इसके बाद सीएम सैनी का काफिला कृष्ण चाय वाले की दुकान पर पहुंचा। उन्होंने बताया कि यहां पर सीएम के पहुंचते ही लोगों की भीड़ लग गई। इसी बीच मुख्यमंत्री खुद ही चाय बनाने लगे और सभी को पिलाई। चाय पीने और लोगों से मिलने के बाद वह 152डी के रास्ते चंडीगढ़ के लिए रवाना हो गए।
 

यह भी पढ़ें- हरियाणा में JJP से 48 घंटे में निकले 5 विधायक, 2 और छोड़ सकते हैं


संबंधित समाचार