होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

सीएम मनोहर लाल ने कहा हमारा लक्ष्य है साफ सुधरी सरकार देना, तैयार होगा मिनिमम कॉमन प्रोग्राम

सीएम मनोहर लाल ने कहा हमारा लक्ष्य है साफ सुधरी सरकार देना, तैयार होगा मिनिमम कॉमन प्रोग्राम

 

मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने कहा कि हम अपने एजेंडे से पीछे नहीं हटेंगे, हमारा लक्ष्य है साफ सुधरी सरकार देना। अगर इसको लेकर कोई बात भी करनी पड़े तो मिल बैठकर बात करेंगे। भ्रष्टाचार मुक्त और पारदर्शी सरकार देने के लिए हम कटिबद्ध हैं। प्रदेश और जनता के हित के काम करना हमारी प्राथमिकता है और मुझे नहीं लगता कि साफ सुधरी सरकार देने में किसी को भी दिक्कत होगी, बाकि चीजें व्यवस्थाओं पर निर्भर करती है।

मनोहर लाल दोबारा से सीएम बनने के बाद सोमवार को करनाल के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मीडिया से मुखातिब हुए। पर्ची और खर्ची वालों से गठबंधन के सवाल पर सीएम मनोहर लाल ने कहा कि बीती ताई बिसार दे, आगे की सुध ले। लोकतंत्र में स्थाई सरकार देना हमारी जिम्मेदारी है। क्योंकि जनता ने किसी भी दल को बहुमत नहीं दिया है, लेकिन सरकार को चलाने के लिए गठबंधन करने पड़ते हैं।

एक अन्य सवाल के जवाब में सीएम ने कहा कि दोनों ही दलों के संकल्प पत्रों को देखा गया है, कुछ चीजें दोनों की समान हैं। इसके अलावा, एक समन्वय समिति का गठन किया जाएगा। इसके तहत ही मिनिमम कॉमन प्रोग्राम तैयार किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि मिलीजुली सरकार में पार्टी की मुख्य विचारधारा के साथ-साथ सहयोगी दलों की विचारधारा से समन्वय स्थापित करके कार्य करना होता है और सभी विधायकों का एक मात्र उदेश्य प्रदेश का विकास और जनकल्याण को बढ़ावा देना है। उन्होंने कहा कि अलग-अलग दलों की प्राथमिकताएं अलग हो सकती है, लेकिन प्रदेश के विकास को लेकर सभी विचारधाराएं एक जैसी है।


संबंधित समाचार