होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

भगवंत मान और केजरीवाल के बयान पर सीएम मनोहर लाल का पलटवार,कहा- "मैं इतनी घटिया राजनीति नहीं करता...

भगवंत मान और केजरीवाल के बयान पर सीएम मनोहर लाल का पलटवार,कहा- "मैं इतनी घटिया राजनीति नहीं करता...

 

CM Manohar Lal : हरियाणा में बाढ़ से हुए नुकसान पर मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने रविवार को रोहतक में प्रेस कॉन्फ्रेंस की जिसमें सीएम ने बताया कि 15 तारीख की शाम तक प्रदेश में 30 लोगों की जान जा चुकी है। वहीं बाढ़ से हुए नुकसान का आकलन प्रशासन द्वारा किया जा रहा है और जल्द ही प्रभावितों लोगों को मुआवजा राशि दी जाएगी।

"मैं इतनी घटिया राजनीति नहीं करता ... "- CM मनोहर लाल

इसी दौरान सीएम मनोहर लाल ने दिल्ली के सीएम केजरीवाल के बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि "गर्मियों में दिल्ली के पीने के पानी की समस्या को दूर करने के लिए हमने अपने हिस्से का पानी भी उनको दिया था...और आज जब आपदा आई तो वो राजनीति करने लगे।"

इसके अलावा सीएम ने दिल्ली सरकार के आरोपों पर जवाब देते हुए कहा कि कोई अनपढ़ व्यक्ति ही इस तरह के बयान दे सकता है कि हथिनी कुंड बैराज से हरियाणा ने जान-बूझकर दिल्ली को डुबोने के लिए ज्यादा पानी छोड़ा है। सीएम ने इसे वाहियात बयान बताते हुए कहा कि अगर ऐसा है तो इससे हरियाणा के कई जिले डूबे हैं और कौन प्रदेश चाहेगा कि वह अपने लोगों का नुकसान करें। 

सीएम मनोहर लाल ने पंजाब सरकार पर भी निशाना साधते हुए सीएम भगवंत मान को जोकर तक कह डाला। सीएम ने कहा कि वे एक संवैधानिक पद पर बैठे हैं और उन्हें इस तरह की टिप्पणी नहीं करनी चाहिए। 

दिल्ली को डुबोने के लगे आरोपों पर- CM मनोहर लाल का पलटवार

हरियाणा सरकार पर दिल्ली को डुबोने के लगे आरोपों पर सीएम मनोहर लाल ने पलटवार करते हुए कहा कि दिल्ली सरकार ने अपने सिस्टम में सुधार नहीं किया और वह हमारे ऊपर अनर्गल आरोप लगा रहे हैं, जो कि बेहद निंदनीय है। सीएम ने दिल्ली सरकार को बेशर्म और ढीठ तक कह डाला और कहा कि वे जांच करा रहे हैं कि दिल्ली सरकार की तरफ से क्या लापरवाही बरती गई और क्या खामियां रखी गई, जल्द इसका खुलासा भी करेंगे।

सीएम मनोहर लाल ने प्रदेश के अंदर हुए नुकसान का ब्यौरा दिया और बताया कि प्रदेश के कितने जिले प्रभावित हुए हैं और किस जिले में कितना नुकसान हुआ है। उन्होंने कहा कि फिलहाल स्थिति कंट्रोल में है और पहले की अपेक्षा हालात बेहतर हैं।


संबंधित समाचार