होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Elvish Yadav के Meetup में पहुंचे CM मनोहर लाल, लाखों लोगों की उमड़ी भीड़

Elvish Yadav के Meetup में पहुंचे CM मनोहर लाल, लाखों लोगों की उमड़ी भीड़

 

Elvish Yadav Abhinandan Samaro: रविवार को गुरुग्राम में ताऊ देवीलाल स्टेडियम में एल्विश यादव का सम्मान समारोह रखा गया, जिसमें मुख्यमंत्री मनोहर लाल मुख्य अतिथि बनकर पहुंचे। यहां एल्विश की एक झलक देखने के लिए लाखों की संख्या में फैंस भी मौजूद रहे। इस सम्मान समारोह में सीएम ने  1 नवंबर को प्रतिभा सम्मान समारोह में एल्विश यादव को भी विशेष सम्मान देने की घोषणा की साथ ही सीएम मनोहर लाल ने युवाओं को नशे से दूर रहकर मजबूत समाज बनाने की अपील भी की।

1 नवंबर को हरियाणा दिवस के अवसर पर प्रदेश में स्तरीय प्रतिभा खोज कार्यक्रम का आयोजन होगा जिसमें प्रदेश के मेधावी युवा प्रतिभा को सम्मानित किया जाएगा। साथ ही एलविश यादव का भी विशेष सम्मान किया जाएगा।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janta TV (@janta__tv)

जैसा कि आपको मालूम है इस बार 'बिग बॉस OTT 2' रिएलिटी शो  को हरियाणा के यूट्यूबर एल्विश यादव ने जीता है। एल्विश यादव की इस शो में वाइल्ड कार्ड एंट्री थी जिसके बाद वह इस शो की ट्रॉफी लेकर लौटे हैं।  इतना ही नहीं एल्विश यादव की सोशल मीडिया पर इन्फ्लुएंसर की फैन-फॉलोइंग भी बहुत है।

बता दें कि एल्विश यादव ने रिएलिटी शो 'बिग बॉस OTT 2' जीतने के बाद अपने होमटाउन गुरुग्राम में लाइव-शो किया था जिसमें करीब 3 लाख फैन-फॉलोइंग एल्विश को देखने पहुंची थी। 

बिग बॉस विनर के लिए रविवार 20 अगस्त को गुरुग्राम में अभिनंदन समारोह किया गया था, जिसमें प्रदेश के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मंच पर एल्विश यादव को सम्मानित किया था। इस कार्यक्रम के  वीडियो और फोटोज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रही हैं।


संबंधित समाचार