होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

JJP से खटास की खबरों के बीच सीएम मनोहर लाल की प्रभारी बिप्लब देव से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

JJP से खटास की खबरों के बीच सीएम मनोहर लाल की प्रभारी बिप्लब देव से मुलाकात, इन मुद्दों पर हुई चर्चा

 

इन दिनों हरियाणा में बीजेपी और जेजेपी के बीच खटास की खबरें आ रही है। ऐसे में राजनीति गलियारों में सियासी हलचल तेज हो गई। गठबंधन सरकार पर कई सवाल उठाए जा रहे हैं। इस बीच शुक्रवार को बीजेपी प्रभारी बिप्लब देब से सीएम मनोहर लाल ने मुख्यमंत्री आवास में मुलाकात की। इस बात की जानकारी सीएम और बीजेपी प्रभारी के ट्विटर हैंडल से मिली। 

 

संत कबीर कुटीर मुख्यमंत्री आवास  चंडीगढ़ में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल के साथ मुलाकात में कृषि एवं कृषक हेतु विषयों के अलावा प्रदेश से जुड़े अतिआवश्यक विषयों पर विस्तार से चर्चा हुई है।

इस बीच शुक्रवार को हलोपा विधायक गोपाल कांडा भी दिल्ली में प्रभारी बिप्लब देब से मिले। उन्होंने भी भाजपा को समर्थन देने की बात दोहराई है।

आपको बता दें कि इससे पहले बीजेपी प्रभारी से दिल्ली में 4 निर्दलीय विधायकों से मीटिंग की भी हुई। बीजेपी प्रभारी से मुलाकात करने वाले निर्दलीय विधायकों में धर्मपाल गोंदर, राकेश दौलताबाद, रणधीर सिंह और सोमवीर सांगवान हैं। 

मीटिंग के बाद बिप्लब देब ने कहा-'' मीटिंग में निर्दलीय विधायकों ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व पर भरोसा जताया है। हरियाणा को समृद्ध बनाने की प्रतिबद्धता को भी दोहराया।

गौरतलब है कि हरियाणा में अगले साल विधानसभा चुनाव होने है ऐसे में राजनीति ने अगल रुख ले लिया है। मौजूदा सरकार और जेजेपी के बीच हलचल देखने को मिल रही है।

 


संबंधित समाचार