होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हिसार के GJU में आयोजित की गई भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक में सीएम मनोहर लाल हुए शामिल

हिसार के GJU में आयोजित की गई भाजपा की महत्वपूर्ण बैठक में सीएम मनोहर लाल हुए शामिल

 

Haryana BJP Meeting: हरियाणा में इन दिनों राजनीतिक गलियारों में आने वाले लोकसभा और हरियाणा विधानसभा चुनाव में अपनी जीत सुनिश्चित करने के लिए सभी पार्टियां तैयारियों में जुटी हुई हैं। जहां एक तरफ हरियाणा कांग्रेस में गुटबाजी की चर्चा तेज हैं तो दूसरी तरफ बीजेपी आगामी चुनावों में अपनी जीत के लिए पूरा जोर लगा रही है।

ऐसे में आज हरियाणा के हिसार में भाजपा की एक महत्वपूर्ण बैठक आयोजित की गई, जिसमें सभी 311 मंडल के अध्यक्ष और सभी 22 जिलों के अध्यक्ष शामिल हुए। इस मीटिंग में मुख्यमंत्री मनोहर लाल और प्रदेश अध्यक्ष ओपी धनखड़ भी शामिल हुए। 

 

वहीं मीटिंग के बाद सीएम मनोहर लाल ने ट्वीट कर मीटिंग की तस्वीरें सांझा की जिसमें उन्होंने लिखा कि  "संगठन को सशक्त बनाने में प्रदेश के हर मंडल अध्यक्ष, जिलाध्यक्ष एवं हमारे सभी समर्पित कार्यकर्ताओं की प्रमुख भूमिका है। सभी के समर्पण और परिश्रम के बल पर 9 वर्षों का भाजपा सरकार का सफर सुगम रहा।आज 'गुरु जंभेश्वर यूनिवर्सिटी, हिसार' में प्रदेश के सभी सम्मानित पदाधिकारियों, जिला अध्यक्षों व मंडल अध्यक्षों के साथ बैठक की। "चरैवेति-चरैवेति" के मंत्र के साथ प्रदेश की प्रगति में संगठन के योगदान से लेकर बूथ स्तर पर पार्टी के कार्यों सहित अनेक संगठनात्मक विषयों पर उनसे विस्तार से चर्चा की।"

कैथल रुक गए सीएम
जानकारी के मुताबिक इस मीटिंग में शिरकत करने से पहले सिएम मनोहर लाल अचानक कैथल में रुक गए। इस दौरान वे अंबाला-हिसार चंडीगढ़ स्थित पुलिस लाइन मैदान में पहुंचे। वहीं जब भाजपा कार्यकर्ताओं को मुख्यमंत्री के पुलिस लाइन आने की खबर लगी तो सीएम से मिलने के लिए नगर परिषद अध्यक्ष प्रतिनिध सुरेश गर्ग, मुनीष कठवाड़, महाबीर संधू और राजपाल तंवर मौके पर पहुंच गए।

 भाजपा नेताओं और अधिकारियों के साथ की बैठक
सीएम पुलिस लाइन पहुंचने के बाद पुलिस लाइन में बने पुलिस कार्यालय में शहर के भाजपा कार्यकर्ताओं और अधिकारियों के साथ बैठक की। हालांकि इस दौरान सीएम ने मीडिया से बातचीत करने से इनकार कर दिया। भाजपा नेता महावीर संधू ने मीडिया को बताया कि सीएम मनोहर लाल ने बाढ़ से प्रभावित क्षेत्रों में हुए नुकसान को लेकर जानकारी प्राप्त की। इसके साथ ही प्रभावित क्षेत्रों में लोगों को बेहतर सुविधाओं की जांच की। 


संबंधित समाचार