होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

CM केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को किया याद, बजट को लेकर कही ये बड़ी बात

CM केजरीवाल ने मनीष सिसोदिया को किया याद, बजट को लेकर कही ये बड़ी बात

 

दिल्ली विधानसभा में बजट पेश होने से पहले मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि दिल्ली के सब लोग आज मनीष सिसोदिया को बहुत मिस कर रहे हैं। इसके साथ ही उन्होंने ट्वीट कर एक संदेश भी दिया है।

सीएम केजरीवाल ने अपने ट्वीट में लिखा है, "दिल्ली के हर काम को रोकना सही नहीं है। अब लोग समझने लगे हैं और आवाज उठाने लगे हैं। प्लीज, रोज-रोज लड़ना बंद कीजिए। आइए, मिलकर दिल्ली का विकास करते हैं, लोगों की सेवा करते हैं। लड़ने में कुछ नहीं रखा।"

वहीं, एक अन्य ट्वीट में उन्होंने लिखा, "आज दिल्ली का बजट पेश किया जाएगा। दिल्ली के सब लोग आज मनीष जी को बहुत मिस कर रहे हैं। पर उनके काम रुकने नहीं देंगे। उनके द्वारा शुरू किए गए सभी काम दोगुनी स्पीड से किए जाएंगे।" 

 

आपको बता दें कि दिल्ली का बजट बुधवार को दिल्ली विधानसभा में पेश किया जाएगा। दिल्ली विधानसभा में मंगलवार को दिल्ली सरकार का बजट पेश होना था, लेकिन उससे एक दिन पहले सीएम केजरीवाल ने केंद्र सरकार पर बजट पर रोक लगाने का आरोप लगाया था।

सीएम केजरीवाल के इस आरोप को दिल्ली बीजेपी द्वारा गलत करार देते हुए कहा गया था कि केजरीवाल अपनी लापरवाही और नाकामी का ठीकरा केंद्र पर डाल रहे हैं। इस सारे प्रकरण के बाद आज दिल्ली का वार्षिक बजट प्रस्तुत होगा।


संबंधित समाचार