होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Budh Uday 2024: दिवाली पहले इन 3 राशियों पर होगी धन वर्षा, जान ले नाम

Budh Uday 2024: दिवाली पहले इन 3 राशियों पर होगी धन वर्षा, जान ले नाम

 

Budh Uday 2024 Rashifal: ज्योतिष शास्त्र के अनुसार हर एक ग्रह एक निश्चित समय अवधि में चाल परिवर्तन करते है। इसी कड़ी में ग्रहों के राजकुमार बुध दिवाली से पहले 22 अक्टूबर को शाम 6 बजकर 58 मिनट पर तुला राशि में उदय होंगे। बुध के इस उदय का प्रभाव राशिचक्र को प्रभावित करेगा, इनमें से ३ राशियां ऐसी है, जिन्हें जबरदस्त लाभ मिलने वाला है। बुद्धि, व्यापार, सुख-समृद्धि के कारक बुध जिन राशियों की बेड़ापार करेंगे, जानते है उनके बारे में। 

मिथुन राशिफल -बुध उदय 2024

बुध उदय का प्रभाव मिथुन राशि के लोगों के लिए सकारात्मक परिणाम देने वाला रहेगा। इन जातकों के जीवन में कई नए अच्छे बदलाव देखने को मिलेंगे। साथ ही करियर में तरक्की के अवसर भी प्राप्त होंगे। नौकरीपेशा लोगों के लिए यह समय अच्छा रहेगा। कारोबार में धनलाभ से आर्थिक स्थिति मजबूत होगी। 

कन्या राशिफल -बुध उदय 2024

बुध उदय का शुभ परिणाम कन्या राशि के जातकों के जीवन में भी दिखाई देगा। इन जातकों को हर क्षेत्र में सफलता देखने को मिलेगी। नौकरीपेशा लोगों के जीवन में यात्रा के योग बन रहे है। नया व्यापार शुरू करने का उचित समय रहेगा। निवेश के लिए अच्छा समय है। सेहत भी बेहतर बनी रहेगी। 

तुला राशिफल -बुध उदय 2024

बुध का उदय तुला राशि में ही हो रहा है, जिसका शुभ प्रभाव भी इस राशि के जातकों के जीवन पर पड़ेगा। इन जातकों की आर्थिक स्थिति पहले से मजबूत होगी। भाग्य का पूरा सहयोग मिलेगा। दांपत्य जीवन की परेशानियां दूर होंगी। कारोबार में नई डील्स मिलने से अच्छा-ख़ासा मुनाफा प्राप्त करेंगे। 

डिस्क्लेमर: यह जानकारी सामान्य मान्यताओं पर आधारित है। Janta Tv इसकी पुष्टि नहीं करता है।

यह भी पढ़ें- UP में एक ऐसी जगह जहां रावण की होती है पूजा, जान लें इस गांव का नाम


संबंधित समाचार