होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Alka Yagnik हुईं वायरल अटैक का श‍िकार, सुनाई देना हुआ बंद, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

Alka Yagnik हुईं वायरल अटैक का श‍िकार, सुनाई देना हुआ बंद, सोशल मीडिया पर दी जानकारी

 

बॉलीवुड की जानी-मानी सिंगर अलका याग्निक (Alka Yagnik) अपनी जादुई आवाज और गानों से हर किसी को दिवाना बना देती है। सिंगर को हमेशा अपनी अवाज के लिए फैंस की तरफ से बेशुमार प्यार मिलता है। ऐसे में अब अलका याग्निक को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है। दरअसल, सिंगर को वायरल अटैक की वजह से उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है।

इस बात की जानकारी सिंगर ने खुद देर रात अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर करके दी है। वहीं ये खबर सुनते ही उनके फैंस काफी चिंचित हो गए हैं। बता दें, सिंगर रेयर डिसऑर्डर का शिकार हो गई हैं, जिसकी वजह से उन्हें सुनाई देना बंद हो गया है। ये बीमारी उन्हें फ्लाइट में सफर करने के बाद हुआ है और इस बात को कुछ हफ्ते भी बीत चुके हैं।

जानकारी को शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, ''मैं मेरे सभी फैंस, मित्रों और शुभचिंतकों को बताना चाहती हूं की कुछ हफ्ते पहले जैसे ही मैं एक फ्लाइट से बाहर निकली, मुझे अचानक महसूस हुआ कि मैं कुछ भी नहीं सुन पा रही हूं। बीते कुछ हफ्तों में हिम्मत जुटाने के बाद अब मैं अपने दोस्तों के आगे चुप्पी तोड़ना चाहती हूं। जो बार-बार पूछ रहे हैं कि मैं कहां गायब हूं।'' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alka Yagnik (@therealalkayagnik)

अलका ने आगे लिखा, ''इस अचानक, बड़े झटके ने मुझे पूरी तरह से अनजान बना दिया है। मैं इसके साथ समझौता करने का प्रयास कर रही हूं, कृपया आप सब मुझे अपनी प्रेयर में शामिल करें और मैं जल्द ठीक होकर वापस आऊंगी।'' इसके साथ ही सिंगर ने अपनी पोस्ट में आगे बताया कि डॉक्टरों के मुताबिक उन्हें वायरल अटैक की वजह से रेयर सेंसरी हेयरिंग लॉस हुआ है। 


संबंधित समाचार