होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BJP सांसद और एक्टर Ravi Kishan के बड़े भाई का दिल्ली एम्स में निधन

BJP सांसद और एक्टर Ravi Kishan के बड़े भाई का दिल्ली एम्स में निधन

 

मशहूर एक्टर और गोरखपुर लोकसभा से सांसद Ravi Kishan के बड़े भाई रमेश किशन शुक्‍ला का दिल्ली में निधन हो गया। सांसद Ravi Kishan के बड़े भाई रमेश किशन शुक्‍ला का दिल्ली के एम्स में इलाज के दौरान 30 मार्च को निधन हो गया। इस बात जानकारी खुद सांसद रवि किशन ने ट्वीट कर दी है। सांसद रवि किशन ने लिखा, आज मेरे बड़े भाई श्री रमेश शुक्ला जी का एम्स हॉस्पिटल दिल्ली में दुःखद निधन हो गया है। बहुत कोशिश किया पर बड़े भईया को नहीं बचा सका, पिता जी के बाद बड़े भाई का जाना पीड़ा दायक। महादेव आपको अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें। कोटि कोटि नमन।

सांसद रवि किशन की इस दुख की घड़ी में उनके दोस्त और करीबी उन्हें हिम्मत बंधा रहे हैं। बॉलीवुड के मशहूर एक्टर मनोज बाजपयी ने भी रवि किशन को हिम्मत बंधाई। उन्होंने लिखा, बहुत ही दुखद खबर, कृपया हमारी संवेदनाएं स्वीकार करें, ऊँ शांति। इसके साथ ही भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव ने भी सांसद रवि किशन की इस दुख की घडी में ट्वीट कर दुख जताया।  खेसारी लाल यादव ने लिखा कि बड़े भैया रमेश शुक्ला जी के असामयिक निधन से मन बहुत दुखी है। महादेव उनके आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दें। 

सांसद रवि किशन की इस दुख की घडी में लगातार उनके करीबी और उनके चाहने वाले ट्वीट कर अपनी संवेदनाएं व्यक्त कर रहें हैं। इसी कड़ी में राहुल देव, अनूप सोनी, विनीत कुमार सिंह, डॉक्टर कुमार विश्वास समेत तमाम लोगों ने रवि को इस दुख की घड़ी में हिम्मत बंधाई।

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश के जौनपुर जिले में केराकत कोतवाली क्षेत्र के बिसुई बराई गांव के मूल निवासी सांसद रवि किशन के बड़े भाई रमेश किशन शुक्ल (52 साल) लंबे समय से कैंसर समेत कई गंभीर बीमारियों से जूझ रहे थे। उनका इलाज दिल्ली एम्स में चल रहा था। रमेश किशन तीन भाइयों में दूसरे नम्बर पर थे।

यह भी पढ़ें- बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, दीपिका पादुकोण को पछाड़ा


संबंधित समाचार