होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bijnor: कार ने बाइक को मारी टक्कर, रिश्तेदार के घर से लौट रहे फूफा-भतीजे की मौत

Bijnor: कार ने बाइक को मारी टक्कर, रिश्तेदार के घर से लौट रहे फूफा-भतीजे की मौत

 

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बिजनौर (Bijnor) में नहटौर झालू मार्ग पर एक कार की टक्कर से दो बाइक सवार फूफा-भतीजे की मौत हो गई। दोनों की मौत से परिजनों में मातम का माहौल बना हुआ है। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक, सोमवार देर रात नहटौर झालू मार्ग पर मॉडर्न एरा पब्लिक स्कूल के पास एक कार ने ओवरटेक करते वक्त बाइक में जोरदार टक्कर मार दी। टक्कर लगते ही बाइक काफी दूर तक सड़क पर घिसटती हुई चली गई। बताया जा रहा है कि गांव बसावनपुर निवासी 40 वर्षीय महेंद्र सिंह अपने साले के पुत्र 16 वर्षीय हर्षित के साथ बाइक से अपनी रिश्तेदारी गांव पालीजट से वापस लौट रहा था।

स्कूल के पास हुई इस सड़क दुर्घटना में दोनों को गंभीर चोटें आई। पुलिस ने दोनों को इलाज के लिए जिला अस्पताल मे भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया। परिजनों में फूफा-भतीजे की मौत होने पर कोहराम मच गया है। बताया जा रहा है कि मृतक हर्षित हाईस्कूल का छात्र था। कोतवाल पंकज तोमर का इस पर कहना है कि दोनों शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया गया है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

यह भी पढ़ें- Female Advocate से मिलेगी यौन हिंसा से पीड़ित नाबालिग बालिकाओं को कानूनी मदद


संबंधित समाचार