होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bigg Boss OTT 3: साई केतन राव ने शिवांगी खेडकर से शादी की अफवाहों को लेकर किया खुलासा

Bigg Boss OTT 3: साई केतन राव ने शिवांगी खेडकर से शादी की अफवाहों को लेकर किया खुलासा

 

Bigg Boss OTT 3: 'बिग बॉस ओटीटी 3' के फाइनलिस्ट साई केतन राव तब सुर्खियों में आए, जब उन्होंने 'मेहंदी है रचने वाली' की को-स्टार शिवांगी खेडकर के साथ अपने रिश्ते की पुष्टि की। अभिनेत्री के साथ उनके डेटिंग की अफवाहें पिछले कई सालों से चल रही हैं। हालांकि, अफवाहों को ज्यादा हवा न देते हुए साई ने अब इन खबरों का खंडन किया है और अपने रिश्ते की सच्चाई बताई है।

शिवांगी के साथ शादी नहीं करेंगे साई

बिग बॉस ओटीटी 3 में वीकेंड का वार एपिसोड के दौरान, अनिल कपूर ने अभिनेता से उनके रिश्ते और शादी की योजनाओं के बारे में पूछा था कि क्या वह शिवांगी से शादी करेंगे। अभिनेता ने बाद में इसकी पुष्टि की। बिग बॉस ओटीटी 3 से अपने एलिमिनेशन के बाद, हाल ही में टेली मसाला के साथ बातचीत में, साईं ने अपने ही बयान का खंडन किया है।

शिवांगी को दोस्त मानते हैं साई

जब उनसे कहा गया कि शो में उनके बयान से ऐसा लग रहा है कि वह शिवांगी से शादी करने के लिए राजी हो गए हैं, तो अभिनेता ने कहा, ''बिल्कुल, मुझे पता है कि यही लग रहा है। लेकिन, पूरा क्लियर नहीं है। मैं शिवांगी को उसके जीवन के लिए शुभकामनाएं देता हूं। शादी कब होगी, किससे होगी। एक-दूसरे के बारे में बात करते हुए, हम सबसे अच्छे दोस्त हैं और हमने हमेशा एक-दूसरे का साथ दिया है। सिर्फ बिग बॉस में ही नहीं, उन्होंने बाहरी दुनिया में भी मेरा साथ दिया है।''
 

यह भी पढ़ें- Shraddha Kapoor का अपने BF राहुल मोदी से हुआ ब्रेकअप? इंस्टाग्राम ने किया हैरान


संबंधित समाचार