होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

BIGG BOSS 18: अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को दी भगवद गीता, वायरल हुई फोटो

BIGG BOSS 18: अनिरुद्धाचार्य ने सलमान खान को दी भगवद गीता, वायरल हुई फोटो

 

BIGG BOSS 18: बिग बॉस 18 ग्रैंड प्रीमियर में कंटेस्टेंट्स का घर में धमाकेदार तरीके से स्वागत होने वाला है। सलमान खान रविवार, 6 अक्टूबर को बिग बॉस के एक और सीजन की मेजबानी करने के लिए लौट रहे हैं। बॉलीवुड सुपरस्टार 'बिग बॉस 18' में कंटेस्टेंट्स का समय और किस्मत बदलने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं। ग्रैंड प्रीमियर एपिसोड की शूटिंग हो चुकी है, जिसकी पहली झलक भी सोशल मीडिया पर आ गई है। बिग बॉस प्रीमियर नाइट के मेहमानों में से एक आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य भी होंगे। एक तस्वीर ऑनलाइन सामने आई है, जिसमें लोकप्रिय बाबा अनिरुद्धाचार्य और सलमान खान साथ में दिखाई दे रहे हैं।

अनिरुद्धाचार्य और सलमान खान की खास तस्वीर

इस खूबसूरत तस्वीर में अनिरुद्धाचार्य, सलमान खान को श्रीमद भगवद गीता की एक प्रति भेंट करते नजर आ रहे हैं, जिसे अभिनेता बड़ी विनम्रतापूर्वक अपने हाथों में थामे नजर आ रहे हैं। वहीं सलमान खान हाथ में भगवद गीता लिए अनिरुद्धाचार्य के साथ पोज देते हुए दिखाई दे रहे हैं। यह फोटो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। वहीं इस तस्वीर से ये भी साफ हो गया है कि अनिरुद्धाचार्य 'बिग बॉस 18' में हिस्सा नहीं ले रहे हैं। वह सिर्फ स्पेशल गेस्ट बन एंट्री करेंगे। आध्यात्मिक गुरु अनिरुद्धाचार्य कंटेस्टेंट्स को आशीर्वाद देने के लिए भी सेट पर मौजूद थे।

बिग बॉस 18 के कंटेस्टेंट्स

मेकर्स ने इस शो के 18 कंटेस्टेंट्स के नाम का खुलासा कर दिया है। इस शो में विवियन डीसेना, ईशा सिंह, करणवीर मेहरा, नायरा बनर्जी, मुस्कान बामने, ऐलिस कौशिक, चाहत पांडे, शिल्पा शिरोडकर, अधिवक्ता गुणरत्न, सदावर्ते, रजत दलाल, तंजिंदर सिंह बग्गा, चुम दरांग, शहजादा धामी, अविनाश मिश्रा, अरफीन खान और पत्नी सारा अरफीन खान, हेमा शर्मा (वायरल आंटी) और श्रुतिका अर्जुन के नाम शामिल हैं।
 


संबंधित समाचार