होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर ने अब्दु रोजिक के साथ किया डिनर, शेयर की फोटोज, Fans ने की तारीफ

Bigg Boss 17 के विनर मुनव्वर ने अब्दु रोजिक के साथ किया डिनर, शेयर की फोटोज, Fans ने की तारीफ

 

Munawar Faruqui dines with Abdu Rozik: ‘बिग बॉस 17’ जीतने के बाद कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी सुर्खियों में बने हुए हैं। इस बीच सोशल मीडिया इन्फ्लुएंसर अब्दु रोजिक ने बिग बॉस विनर मुनव्वर फारुकी से मुलाकात की और कहा कि वे अपने अगले टेकओवर की प्लानिंग बना रहे हैं।

बता दें कि ताजिकिस्तानी सिंगर अब्दु रोजिक 'बिग बॉस 16' का हिस्सा थे, हाल ही में मुनव्वर के साथ डिनर के लिए बाहर निकले और अपनी आउटिंग से कुछ तस्वीरें शेयर कीं।

तस्वीरों में अब्दु ने ब्लैक कलर की ड्रेस पहनीं हुई है और इसे ब्राउन कलर की जैकेट के साथ पेयर किया। मुनव्वर ने ब्लैक और वाइट कलर की स्पोर्ट्स जैकेट और मैचिंग जॉगर्स पहने है। वे लेंस के लिए खुलकर पोज दे रहे हैं। अब्दु ने तस्वीरों को शेयर करते हुए कैप्शन दिया: "हम अपने अगले टेकओवर की प्लानिंग बना रहे हैं... लड़कियों दिलों के राजा तैयार हो जाओ।"

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Abduroziq Official (@abdu_rozik)

Fans ने दोनों की जमकर की तारीफ

 वहीं, फैंस ने पोस्ट पर कमेंट किया और लिखा, "दोनों प्यारे एक फ्रेम में" एक यूजर ने कहा: "जिगरी", जबकि दूसरे यूजर ने लिखा: "दुबई हीरो के साथ इंडियन हीरो।"

आपको बता दें कि मुनव्वर कंट्रोवर्शियल रियलिटी शो 'बिग बॉस' के 17वें सीजन के विजेता हैं। वह 50 लाख रुपये से ज्यादा की बड़ी रकम और एक कार के साथ ट्रॉफी घर ले आए।

 


संबंधित समाचार