होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी होंगे इस सीजन के विनर! रैपर बादशाह ने कही ये बात...

Bigg Boss 17: मुनव्वर फारुकी होंगे इस सीजन के विनर! रैपर बादशाह ने कही ये बात...

 

'बिग बॉस 17' (Bigg Boss 17) में फिनाले के कंटेस्टेंटस के बीच कांटे की टक्कर देखने को मिल रही है। फैंस से लेकर सेलिब्रिटीज तक, अपने चहेते सितारों को सपोर्ट करते नजर आ रहे हैं। इस बीच में मुनव्वर फारुकी (Munawar Faruqui) के समर्थन में रैपर बादशाह (Badshah) खुलकर सामने आए हैं। उन्‍होंने कहा कि ‘वह जीतेंगे’।

दरअसल, एक वायरल इंस्टाग्राम पोस्ट में बादशाह ने मुनव्वर की यात्रा का समर्थन किया और समापन के करीब आने पर प्रशंसकों को उनके लिए वोट करने के लिए प्रोत्साहित किया।

रैपर ने कहा, ‘सभी को नमस्कार, मैं आमतौर पर ऐसा नहीं करता, लेकिन यह दूसरी मां के मेरे भाई के बारे में है। तो आप ‘बिग बॉस’ को जरूर फॉलो करते होंगे। वहां पर मेरा भाई है मुनव्वर, और अगर आपको लगता है कि वह शो जीतने का हकदार है तो कृपया उसके लिए नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें, और यदि आप शो को फॉलो नहीं करते है तो भी लिंक पर क्लिक करें और उसके लिए वोट करें।” वहीं, मुनव्वर के प्रति अपना समर्थन दिखते हुए बादशाह नेअपने इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक वीडियो भी पोस्ट किया।

इसमें उन्होंने कहा, "वैसे तो मुझे कहने की जरूरत नहीं है, लेकिन ‘बिग बॉस’ में मुनव्वर ही जीतेगा। वोट करो, वोटिंग लिंक यहां है, क्योंकि ट्रॉफी तो…पता ही है।" 

आपको बता दें कि बिग बॉस सीजन 17 का समापन नजदीक आने के साथ, मुनव्वर अन्य फाइनलिस्टों- अरुण महाशेट्टी , मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार और अंकिता लोखंडे के साथ खड़े हैं।

 


संबंधित समाचार