होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Haryana से बड़ी खबर, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी Deepak Babaria ने की इस्तीफे की पेशकश

Haryana से बड़ी खबर, प्रदेश कांग्रेस प्रभारी Deepak Babaria ने की इस्तीफे की पेशकश

 

Deepak Babaria Resign: विधानसभा चुनाव में हार के बाद कांग्रेस प्रदेश प्रभारी दीपक बाबरिया ने इस्तीफे की पेशकश की है। इसके लिए दीपक बाबरिया ने राहुल गांधी से बात की। उन्होंने राहुल से कहा कि मेरी जगह किसी और को हरियाणा का प्रभारी नियुक्त किया जाए, मुझे इस पर कोई आपत्ति नहीं होगी। स्वास्थ्य कारणों के कारण अभी समय नहीं दे सकता।

बाबरिया ने कहा कि चुनाव के बीच अचानक मेरी तबीयत खराब हुई। पहले भी मुझे ब्रेन स्ट्रोक आ चुका है। दोबारा कॉम्प्लिकेशन आए हैं। ब्रेन ने शरीर के दूसरे अंगों तक संपर्क करना बंद कर दिया था। न्यूरो से संबंधित समस्याएं थीं, जिसके कारण अस्पताल में भर्ती होना पड़ा।अब मेरा स्वास्थ्य पहले से ठीक है, लेकिन अब भी एक दिन तबीयत ठीक रहती है और दूसरे दिन वैसी ही हो जाती है। इन सब चीजों को ठीक होने में समय लगेगा।

ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद दिल्ली एम्स में कराया था भर्ती

दरअसल चुनाव में टिकट बंटवारे के दौरान 9 सितंबर को दीपक बाबरिया की तबीयत अचानक बिगड़ गई थी। ब्लड प्रेशर बढ़ने के बाद उन्हें दिल्ली एम्स में भर्ती कराया गया था।​​​​​ 

दीपक बाबरिया पर लगते रहे हैं आरोप

भूपेंद्र सिंह हुड्डा के विरोधी खेमे के नेत अक्सर दीपक बाबरिया पर आरोप लगाते रहे हैं कि वह प्रभारी की जिम्मेदारी ठीक से न निभाते हुए केवल पक्षपात करते हैं। कई नेताओं ने आरोप लगाया था कि दीपक बाबरिया कुमारी सैलजा और रणदीप सुरजेवाला के नेताओं की बात नहीं सुनते, केवल भूपेंद्र सिंह हुड्डा और उनके नेताओं पर ध्यान दिया जाता है।

 

यह भी पढ़ें- Delhi- Haryana Weather Update: दिल्ली-NCR में ठंड की दस्तक, जानें हरियाणा में आगे कैसा रहेगा मौसम


संबंधित समाचार