होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

हरियाणा के रेवाड़ी में अस्पताल की बड़ी लापरवाही, बेसमेंट में रखे शव को कुत्तों ने नोंच खाया

हरियाणा के रेवाड़ी में अस्पताल की बड़ी लापरवाही, बेसमेंट में रखे शव को कुत्तों ने नोंच खाया

 

हरियाणा के रेवाड़ी से बड़ी ही लापरवाही की घटना सामने आयी है। जहां एक अस्पताल में रखे शव को आवरा कुत्तों ने नोंच खाया। जिसके बाद मृतक के परिजनों मे अस्पताल में हंगामा कर दिया। हंगामा बढ़ता देख अस्पताल में मौजूद कर्मचारियों ने पुलिस को इस घटना की सूचना दी।

बता दें कि नूंह क्षेत्र के तावडू क्षेत्र के सैनीपुरा निवासी 48 वर्षीय लालाराम एक सड़क हादसे में घायल हो गया था। शुक्रवार को गोदाम जाते हुए लालराम को एक ट्रॉले ने टक्कर मार दी थी। जिसके बाद उसके परिजन लालाराम को रेवाड़ी स्थित आदित्य अस्पताल लेकर आए। जहां इलाज के दौरान लालाराम ने दम तोड़ दिया था। लालाराम की मृत्यु के बाद उसका शव अस्पताल के बेसमेंट में रख दिया।

इस दौरान ही आवारा कुत्तों ने शव को बुरी तरह से नोंच खाया। मृतक के परिजनों ने अस्पताल पर आरोप लगाया है कि बेसमेंट में ना तो कोई सुरक्षा गार्ड मौजूद था और शव को रखने का भी कोई इंतजाम नहीं था। शव को रात भर खुले में ही छोड़ दिया गया। वहीं दूसरी ओर अस्पताल प्रबंधन का कहना है कि मृतक के परिजनों ने अस्पताल के कर्मचारियों से मारपीट की। जिसकी प्राथमिकी सिटी थाने में दर्ज करा दी गई है।

साथ ही अस्पताल ने प्रबंधन आरोप लगाया है कि मृतक के परिजनों ने जानबूझकर कुत्ता परिसर में घुसाया है ताकि उन्हें बकाया बिल का भुगतान ना करना पड़े। 
 


संबंधित समाचार