होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विधानसभा चुनाव से पहले पीडीपी को बड़ा झटका,  महबुबा मुफ़्ती के करीबी ने पार्टी को कहा अलविदा

विधानसभा चुनाव से पहले पीडीपी को बड़ा झटका,  महबुबा मुफ़्ती के करीबी ने पार्टी को कहा अलविदा

 

 Jammu kashmir news: जम्मु कश्मीर विधानसभा चुनाव से पहले पीडीपी को बड़ा झटका, प्रवक्ता सोहेल बुखारी ने छोड़ी पार्टी। बुखारी ने पार्टी इस्तीफा दे दिया है। बुखारी को महबुबा मफ्ती के काफी करीबी माना जाता है । 

लगातार बढ़ती जा रही पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी की मुश्किलें 

जम्मू कश्मीर में अपने राजनीतिक अस्तित्व को बचाने के लिए संघर्षरत  पीडीपी की मुश्किलें लगातार बढ़ती जा रही हैं।
पार्टी ने अभी तक अपने प्रत्याशियों की कोई औपचारिक घोषणा नहीं की है, लेकिन टिकट कटने से  कई वरिष्ठ नेताओं ने विरोध जताना शुरू कर दिया है। पार्टी के प्रमुख प्रवक्ता सुहेल बुखारी समेत दो वरिष्ठ नेताओं से संगठन से किनारा कर लिया है। एक पूर्व विधायक भी अपना अलग रास्ता तलाश रहे हैं   

महबूबा की जगह बेटी इल्तिजा लड़ेंगी चुनाव

पीडीपी के लोकसभा चुनाव में मिली हार के बाद आगामी विधानसभा चुनाव में जीतना बहुत जरूरी हो चुका है। आगे विधानसभा चुनाव जीतने के लिए पार्टी  कदम फूंक फूंक कर आगे बढ़ रही है । वह खुद चुनाव नहीं लड़ रही हैं और उन्होंने इस बार अपनी बेटी इल्तिजा मुफ्ती को मैदान में उतारने का संकेत दिया। उन्होंने लगभग 16 विधानसभा निर्वाचन क्षेत्रों के लिए प्रभारी नियुक्त किए हैं  । 

बुखारी की कांग्रेस या अवामी इत्तेहाद पार्टी में जाने की है चर्चा 

सुहेल अहमद बुखारी ने भी पीडीपी से आज इस्तीफा दे दिया है। वही उनके कांग्रेस या अवामी इत्तेहाद पार्टी में जाने की चर्चा है। बुखारी ने अपने इस्तीफे को लेकर ज्यादा बातचीत नहीं की। लेकिन उन्होंने कहा है कि संगठन में अब कर्मठ कार्यकर्ताओं के बजाय अवसरवादियों को प्राथमिकता दी जा रही है।


संबंधित समाचार