होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Out: 'भूल भुलैया 2' का टीजर रिलीज, गले में रुद्राक्ष पहनकर भगाएंगे भूत

Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser Out: 'भूल भुलैया 2' का टीजर रिलीज, गले में रुद्राक्ष पहनकर भगाएंगे भूत

 

Bhool Bhulaiyaa 2 Teaser: कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की अपकमिंग फिल्म 'भूल भुलैया 2' (Bhool Bhulaiyaa 2) का टीजर आज रिलीज कर दिया गया है। फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है, लोगों ने इसका पहला पार्ट भी खूब पसंद किया था। टीजर में कार्तिक आर्यन का स्वैग से भरा एक अलग ही अंदाज दिख रहा है और उनके साथ इस फिल्म में कॉमेडी का तड़का लगाने के लिए राजपाल यादव (Rajpal Yadav) भी नजर आ रहे हैं। जाहिर है कि पिछली फिल्म की तरह इस फिल्म में भी एक्टर हवेली का भूत भगाएंगे। टीजर के रिलीज के साथ ही फिल्म की रिलीज डेट को भी मेकर्स ने अनाउंस कर दिया है। यह फिल्म 20 मई 2022 को रिलीज होगी।

टीजर में क्या है खास?
फिल्म का टीजर काफी जबरदस्त है कि इसे देखने के बाद दर्शकों की रूह कांप उठेगी। टीजर सिर्फ 53 सेकेंड का है लेकिन ये आपको पहले पार्ट की पूरी याद दिला देगा। टीजर के शुरुआत में हवेली का ताला टूटता दिखाया गया है 'आमी जे तोमार' गाना बजता है। फिर घुंघरू की आवाज और चुड़ैल सामने आती है। हवेली से इस चुड़ैल को भगाने के लिए कार्तिक आर्यन का धांसू लुक भी सामने आ गया है। टीजर में कार्तिक गले में रुद्राक्ष की माला, सिर पर गमझा और कुर्ता पायजामा पहने हुए फुल स्वैग में दिख रहे हैं। उनके साथ राजपाल यादव भी धुंआ उड़ाते हुए नजर आ रहे हैं। बता दें कि पहले इस फिल्म को 2021 में रिलीज किया जाना था, लेकिन कोरोना के कारण  फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया। इसके बाद इसे मार्च में रिलीज किया जाना था, लेकिन फिर किसी कारण से इसे टाल दिया गया।



ये है फिल्म की स्टार कास्ट
बता दें, भूल भुलैया 2 का निर्देशन अनीस बजमी (Anees Bazmee) ने किया है। फिल्म में कार्तिक आर्यन, कियारा आडवाणी, राजपाल यादव के अलावा तब्बू, संजय मिश्रा अहम भूमिका निभाते नजर आएंगे। वहीं, फिल्म के पहले पार्ट में अक्षय कुमार, विद्या बालन ने लीड रोल निभाया था।

यह भी पढ़ें- सुपरस्टार विजय थलापति की फिल्म 'बीस्ट' देखने के बाद पब्लिक ने दिया ऐसा रिएक्शन


संबंधित समाचार