होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Barabanki:अचानक तीन मंजिला इमारत गिरने से दो की मौत, कई लोग फंसे; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

Barabanki:अचानक तीन मंजिला इमारत गिरने से दो की मौत, कई लोग फंसे; रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

 

UP News, Barabanki: यूपी के बाराबंकी जिले में बहुमंजिला इमारत गिरने से बड़ा हादसा हो गया है, जिसमें दो लोगों की मौत होने की भी खबर सामने आ रही है। 12 लोगों को बचा लिया गया है। वहीं मलबे में तीन और लोगो के फंसे होने की संभावना है।

 

बता दें कि बाराबंकी के फतेहपुर कस्बे में सोमवार की भोर करीब तीन बजे एक तीन मंजिला मकान ढहने से हंगामा मच गया। मकान में और उसके आसपास करीब 12 लोग सो रहे थे, जो की हादसे का  शिकार हो गए। वहीं हादसे की सूचना मिलते ही मौके पर एसपी दिनेश कुमार सिंह, सीडीओ एकता सिंह, एडीएम अरुण कुमार सिंह की मौजूदगी में पुलिस, एसडीआरएफ और स्थानीय लोगो ने रेस्क्यू शुरू किया। 

एसपी दिनेश कुमार सिंह के मुताबिक 12 लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने दो को मृत घोषित कर दिया, जबकि आठ लोगों को लखनऊ रेफर कर दिया गया। मलबे में तीन और लोगो के फंसे होने की आशंका के चलते एनडीआरएफ की टीम भी बुलाई गई है। 

 

बता दें कि फतेहपुर कस्बे में नगर पंचायत कार्यालय के सामने मोहल्ला काजीपुर वार्ड 2 में ये तीन मंजिला मकान हाशिम का था, जो सुबह करीब 3 बजे पूरी तरह से जमींदोज हो गया। अचानक हुए हादसे की जानकारी मिलते ही तमाम अधिकारी कई थानों की पुलिस फोर्स और एसडीआरएफ की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए और रेस्क्यू ऑपरेशन शुरू किया गया। 

एसपी बाराबंकी दिनेश सिंह ने बताया है कि यह हादसा करीब 3:00 बजे हुआ है। घटना के तुरंत बाद रेस्क्यू शुरू कर दिया गया था लखनऊ से एसडीआरएफ की टीम पहुंच गई है 12 लोगों को जिला अस्पताल भेजा गया था जिनमें से दो की मृत्यु हो गई,अन्य गंभीर घायलों को बेहतर इलाज के लिए लखनऊ के ट्रामा सेंटर रेफर किया गया है। अभी तीन लोगों के फंसे होने की जानकारी मिल रही है बचाव अभियान जारी है।  


संबंधित समाचार