होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Attack: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली जॉन अब्राहम की अटैक, दूसरे दिन इतनी रही फिल्म की कमाई

Attack: बॉक्स ऑफिस पर नहीं चली जॉन अब्राहम की अटैक, दूसरे दिन इतनी रही फिल्म की कमाई

 

जॉन अब्राहम (John Abraham), जैकलीन फर्नांडिस (Jacqueline Fernandez) और रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) स्टारर फिल्म 'अटैक' 1 (Attack) अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। ये फिल्म देश के पहले सुपर सोल्जर की कहानी सुनाती है। इसका निर्देशन लक्ष्य आनंद राज ने किया है। दमदार ट्रेलर और अच्छा प्रमोशन होने के बावजूद यह फिल्म बॉक्स ऑफिस (Box Office) पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पा रही है। जॉन अब्राहम की यह फिल्म सिनेमाघरों में सर्वाइव करने के लिए अपने हाथ पैर मारती दिख रही है।

दूसरे दिन इतनी हुई फिल्म की कमाई
ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श (Taran Adarsh) ने फिल्म की कमाई के आंकड़े बॉक्स ऑफिस पर जारी किए थे। ओपनिंग डे पर इस फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ रुपये का ही कलेक्शन किया। यह कलेक्शन किसी भी कमर्शियल फिल्म के लिहाज से काफी खराब माना जा रहा है। जहां तक शनिवार को फिल्म के कलेक्शन की बात है तो शनिवार को भी फिल्म ने सिर्फ 3 करोड़ का ही बिजनेस किया है।

बिगड़ सकता है वीकेंड कलेक्शन
शनिवार को ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने फिल्म की पहले दिन की कमाई के आंकड़े जारी करते हुए ट्वीट किया कि, 'अटैक का पहला दिन काफी ठंडा रहा। RRR की लहर ने ज्यादातर सर्किट्स में इस फिल्म को पूरी तरह से साइडलाइन कर दिया है, वहीं अगर बात करें मेट्रो सिटीज की तो यहां इसे अभी तक स्वीकार नहीं किया गया है। वीकेंड टोटल करने के लिए दूसरे और तीसरे दिन कमाई में सुधार होने की बहुत जरूरत है।'

इस कारण ट्रोल हो रही है फिल्म
बता दें कि जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक' की थीम काफी हद तक मार्वल (marvel) की फिल्म 'कैप्टन अमेरिका' (Captain America) और 'आयरन मैन' (Iron Man) से मेल खाती है। ट्रेलर रिलीज होने के बाद से बहुत से लोग ऐसे हैं जिन्होंने इस बात को नोटिस किया और सोशल मीडिया पर बहुत से लोगों ने कमेंट सेक्शन में  इस बात का जिक्र भी किया कि फिल्म की थीम मार्वल की फिल्मों से मेल खाती है।

हालांकि प्रोडक्शन हाउस के आधिकारिक आंकड़े अभी जारी नहीं किए गए हैं। लेकिन विशेषज्ञों की मानें तो पहले दिन का कलेक्शन टीम अटैक के लिए अच्छे संकेत नहीं लाया। द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) ने भी पहले दिन 3.5 की कमाई की थी, पर विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की फिल्म वर्ड ऑफ माउथ पर चली थी।

यह भी पढ़ें- Fraud: राजकुमार राव के साथ हुई धोखाधड़ी, अभिनेता के PAN Card पर लिया गया इतना का लोन


संबंधित समाचार