होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

विधानसभा चुनाव: BSF का ये पूर्व जवान सीएम मनोहर लाल के खिलाफ लड़ेगा चुनाव, कर दिया ऐलान

विधानसभा चुनाव: BSF का ये पूर्व जवान सीएम मनोहर लाल के खिलाफ लड़ेगा चुनाव, कर दिया ऐलान

 

सेना के खाने पर सवाल उठाकर चर्चा में आने वाले बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर यादव एक बार फिर से चर्चा में हैं। इस बार उनकी चर्चा में होने का विषय हैं उनका नया ऐलान, तेज बहादुर ने इस बार ऐलान किया है कि वो हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर के खिलाफ चुनाव लड़ेंगे।

वीडियो जारी करते हुए बीएसएफ के पूर्व जवान तेज बहादुर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी  इस बार चुनाव में 75 पार का नारा दे रही है लेकिन आप 75 के आगे माइनस लगा लीजिए। तेज बहादुर ने ऐलान किया है कि वो इस बार हरियाणा में होने वाले विधानसभा चुनाव में हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर के खिलाफ करनाल से चुनाव लड़ेंगे। हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहरलाल खट्टर पर निशाना साधते हुए तेज प्रताप यादव ने कहा कि एक कट्टर सहायक राष्ट्रवाद की बात करते हैं वो एक भी ऐसी चीज़ बता दें, जो उन्होंने देश हित में की हो।

बता दें, साल 2019 के लोकसभा चुनाव में भी बीएसएफ से बर्खास्त जवान तेज बहादुर यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से निर्दलीय पर्चा भरा था, लेकिन उसके बाद नामांकन के आखिरी दिन समय बीतने के कुछ ही मिनट पहले समाजवादी पार्टी ने उन्हें अपना प्रत्याशी घोषित कर दिया। लेकिन दूसरे ही दिन तेज बहादुर यादव को स्थानीय चुनाव आयोग से नोटिस मिल गया और उन्हें चुनाव आयोग से अपनी उम्मीदवारी के लिये नो ऑब्जेक्शन सर्टिफिकेट लाने के लिए कहा गया। लेकिन उनके डॉक्यूमेंट्स पूरे न होने की वजह से वो चुनाव नहीं लड़ पाए।


संबंधित समाचार