होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

The Kashmir Files को भड़काऊ फिल्म बताने पर अनुपम खेर का फुटा गुस्सा, शेयर किया असली वीडियो

The Kashmir Files को भड़काऊ फिल्म बताने पर अनुपम खेर का फुटा गुस्सा, शेयर किया असली वीडियो

 

द कश्मीर फाइल्स (The Kashmir Files) बॉक्स ऑफिस पर एक ऐसी आंधी ले कर आई है जो आए दिन कोई ना कोई रिकॉर्ड तोड़ते हुए आगे बढ़ रही है। विवेक अग्निहोत्री (Vivek Agnihotri) की यह फिल्म रिलीज के 2 हफ्ते बाद भी कई जगहों पर पूरी तरह से हाउसफुल ही जा रही है। जहां एक तरफ कुछ लोग इस फिल्म की खूब तारीफ कर रहे हैं। तो वहीं कुछ लोग इस फिल्म को सिर्फ और सिर्फ एक प्रोपेगेंडा बता रहे हैं। ऐसे में फिल्म के खिलाफ बॉलीवुड के कुछ सेलेब्स ने भी अपनी आवाज उठाई है। बड़े-बड़े दिग्गज कलाकार जैसे आदिल हुसैन (Adil Hussain) और प्रकाश राज (Prakash Raj) समेत कई सेलेब्स द कश्मीर फाइल्स को एक भड़काऊ फिल्म बता रहे हैं। इस बीच द कश्मीर फाइल्स में एक अहम रोल निभाने वाले कलाकार अनुपम खेर (Anupam Kher) ने सोशल मीडिया पर एक वीडियो (Kashmiri Pandit Real Video) पोस्ट करके लोगों को करारा जवाब दिया है।

वीडियो में आखिर है क्या? 
अनुपम खेर ने ट्विटर पर कश्मीर में कश्मीरी पंडितों की निर्मम हत्या से जुड़े एक न्यूज क्लिप को शेयर किया है। इस न्यूज क्लिप में कश्मीरी हिंदुओं की हत्या से जुड़े आतंकियों का सच बताने का प्रयास किया गया है। सामने आए इस वीडियो को देखने के लिए वाकई में बुहत बड़ी हिम्मत चाहिए। अनुपम खेर ने जिस तरह से अपनी बात को लोगों के सामने रखा है.. उससे साफ नजर आ रहा है कि द कश्मीर फाइल्स को प्रोपेगेंडा कहने वालों से वह कितने गुस्सा हैं। वीडियो शेयर करते हुए अनुपम खेर ने इसके कैप्शन में लिखा है, 'जो जो बेगैरत लोग कश्मीरी हिंदुओं के कत्लेआम पर टिप्पणियां कर रहे है या #TheKashmirFiles को एक प्रोपेंगेंडा फिल्म बता रहे है वो @AP का ये वीडियो जरूर देखें। जब आतंकियों ने 24 मासूमों को बेरहमी से मौत के घाट उतार डाला! माफी मांगे इनसे। पश्चाताप करें। इनके घावों को भरने की कोशिश करें। उन्हें कुरेदें नहीं।

200 करोड़ के क्लब में शामिल हुई द कश्मीर फाइल्स
अनुपम खेर और मिथुन चक्रवर्ती (Mithun Chakraborty) की इस फिल्म ने करीब 12 दिनों में ही 190 करोड़ से ज्यादा की कमाई कर ली है। बुधवार को इस फिल्म ने करीब 10 करोड़ से ज्यादा रुपये की कमाई की है और इसी के साथ विवेक अग्निहोत्री की यह फिल्म अब 200 करोड़ी यानी 200 करोड़ क्लब में शामिल हो चुकी है। बता दें कि इस फिल्म में पल्लवी जोशी (Pallavi Joshi), दर्शन कुमार (Darshan Kumar) और भाषा सुंबली (Bhasha Sumbali) ने अहम भूमिका अदा की है।

यह भी पढ़ें- आलिया भट्ट, राम चरण, जूनियर एनटीआर और राजमौली ने दिल्ली में किया फिल्म RRR का प्रमोशन


संबंधित समाचार