होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Animal Trailer: आज होगा‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

Animal Trailer: आज होगा‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज, फैंस को है बेसब्री से इंतजार

 

Animal Trailer Release Date Announce: बॉलीवुड में चॉकलेटी ब्वॉय के तौर पर अपने करियर की शुरूआत करने वाले रणबीर कपूर अब जल्द ही पर्दे पर गैंगस्टर की भूमिका में नजर आएंगे। उनकी फिल्म एनिमल जल्द ही बड़े पर्दे पर रिलीज होने वाली है जिसकी रिलीज डेट भी सामने आ गई हैं। वहीं एनिमल के ट्रेलर 23 नंवबर यानि आज रिलीज किया जाना है।

रणबीर कपूर की इस फिल्म का फैंस बेसब्री से इंतजार कर रहे है। इस फिल्म के तीन गानें रिलीज किए जा चुके हैं। संदीप रेड्डी वांगा के निर्देशन में बनी इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रश्मिका मंदाना की जोड़ी पहली बार नजर आएंगी। 

इस दिन होगा‘एनिमल’ का ट्रेलर रिलीज?

संदीप रेड्डी वांगा ने सोमवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ‘एनिमल’ के ट्रेलर की रिलीज डेट का ऐलान करते हुए लिखा कि "23 नवंबर को ट्रेलर"।

बता दें कि बीते दिनों फिल्म के प्रमोशन में लगे फिल्म की टीम दुबाई पहुंची थी जहां उन्हें दुनिया की सबसे बड़ी इमारत बुर्ज खलीफा पर एनिमल का टीजर देखने को मिला था। फिल्ममेकर्स के लिए यह बड़ी ही खुशी की बात थी, इस खास पल को बॉबी देओल समेत प्रमोशन के लिए दुबई पहुंची टीम ने अपने फोन में केप्चर किया।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Janta TV (@janta__tv)

 

जल्द होगी एनिमल रिलीज

फिल्म की रिलीज डेट की बात करे तो यह 1 दिसंबर के दिन बड़े पर्दे पर रिलीज होगी। इस फिल्म में रणबीर कपूर और रश्मिका मंदाना अलावा अनिल कपूर, बॉबी देओल और तृप्ति डिमरी भी नजर आएंगी।


संबंधित समाचार