होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

ANIMAL: एनिमल फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई. एडवांस बुकिंग में तोड़े सारे रिकॉर्ड

ANIMAL: एनिमल फिल्म ने रिलीज से पहले की करोड़ों की कमाई. एडवांस बुकिंग में तोड़े सारे रिकॉर्ड

 

एनिमल फिल्म 1 दिसंबर के दिन सिनेमाघरों में दस्तक देगी। फिल्म के टीजर को देखने के बाद से ही रणवीर कपूर के फैंस के बीच काफी उत्सुकता देखी जा रही है। फिल्म के टीजर में रणबीर कपूर एक्शन और रोमांच से भरपूर अभिनय करते नजर आ रहे हैं। साथ ही फिल्म को लेकर रणबीर कपूर इन दिनों प्रोमोशन में जबरदस्त तरीके से व्यस्त नजर आ रहे हैं।

इस फिल्म में रणबीर कपूर के साथ रणबीर कपूर, अनिल कपूर, बॉबी देओल, रश्मिका मंदाना और तृप्ति डिमरी दिखाई देंगी, वहीं फिल्म का निर्देशन संदीप रेड्डी वांगा ने किया है।

बता दें कि संदीप रेड्डी वांगा की रणबीर कपूर-स्टारर एनिमल के शुरुआती दिन में 50 करोड़ रुपये से अधिक की कमाई करने की उच्च उम्मीदों के साथ, इसकी अग्रिम बुकिंग शनिवार को शुरू हुई और शुरुआती आंकड़ों से पता चलता है कि पूर्वानुमान सटीक होने की संभावना है, जो फिल्म के सफल होने की संभावना की ओर इशारा करता है। स्टार और निर्देशक दोनों के करियर की सबसे बड़ी शुरुआत।

इंडस्ट्री ट्रैकर सैकनिल्क के अनुसार, फिल्म ने पहले ही घरेलू बाजार में 6,036 शो के लिए कुल 2,09,986 टिकट बेचकर 6.42 करोड़ रुपये का प्रभावशाली राजस्व अर्जित करके एक उल्लेखनीय उपलब्धि हासिल की है। जहां हिंदी संस्करण में 1,76,192 टिकटों की बिक्री हुई, जिससे 5.87 करोड़ रुपये की कमाई हुई, वहीं तेलुगु संस्करण में 33,453 टिकटों (54 लाख रुपये) की बिक्री हुई और तमिल संस्करण में 341 टिकटों (32,740 रुपये) की बिक्री हुई। सभी क्षेत्रों में, दिल्ली और तेलंगाना ने फिल्म की अग्रिम बुकिंग में सबसे अधिक योगदान दिया है, क्रमशः 1.51 करोड़ रुपये और 1.23 करोड़ रुपये दर्ज किए हैं।

वहीं भारत के पहले फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के जीवन पर आधारित युद्ध ड्रामा मेघना गुलजार की सैम बहादुर के साथ टकराव की तैयारी करते हुए, रणबीर की फिल्म विक्की कौशल-स्टारर से काफी आगे है, क्योंकि रणबीर केवल 15,000 से कम की बिक्री करने में कामयाब रहा है। अब तक टिकटों की एडवांस बुकिंग हो चुकी है।
 


संबंधित समाचार