होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

अनिल विज की CM पद पर दावेदारी, दुष्यंत चौटाला का कटाक्ष, बोले- दावेदारी से नहीं, लीडरशिप से...

अनिल विज की CM पद पर दावेदारी, दुष्यंत चौटाला का कटाक्ष, बोले- दावेदारी से नहीं, लीडरशिप से...

  

 

Dushyant Chautala: अंबाला से भाजपा प्रत्याशी अनिल विज के मुख्यमंत्री पद पर दावेदारी ठोकने पर  JJP नेता दुष्यंत चौटाला और भाजपा के चुनाव प्रभारी धर्मेंद्र प्रधान का बयान सामने आया है। 

जेजेपी नेता ने कहा कि- मुख्यमंत्री बनने के लिए दावेदारी नहीं, लीडरशिप जरूरी है। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री नायब सैनी को भी पता है कि अगर वे लाडवा से हारते हैं, तो दिल्ली से पर्ची आएगी और वही सीएम बनेगा।

धर्मेंद्र प्रधान ने कहा- हरियाणा के मुख्यमंत्री नायब सिंह सैनी भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं और पार्टी उनके नेतृत्व में राज्य में जीत की हैट्रिक बनाएगी। वहीं जब धर्मेंद्र प्रधान से विज की टिप्पणी के बारे में पूछे गया तो उन्होंने कहा कि- एक पार्टी कार्यकर्ता होने के नाते उन्होंने ऐसा कहा होगा, लेकिन नायब सिंह सैनी भाजपा के मुख्यमंत्री पद का चेहरा हैं।


अनिल विज ने सीएम पद के लिए की दावेदारी 

भाजपा नेता और पूर्व गृहमंत्री अनिल विज का मुख्यमंत्री पद को लेकर बीते दिन बड़ा बयान देखने को मिला है। हरियाणा में भाजपा का सबसे वरिष्ठ विधायक हूं। मैं छह बार चुनाव लड़ चुका हूं और जीत चुका हूं। अब सातवीं बार मैं चुनाव लड़ रहा हूं। सीएम बनाना या न बनाना हाईकमान का काम है, लेकिन अगर मुझे सीएम बनाते हैं तो मैं हरियाणा की तकदीर बदल दूंगा हरियाणा की तस्वीर बदल दूंगा।


मैंने आज तक अपनी पार्टी से कभी कुछ नहीं मांगा। मगर इस बार मुझसे हरियाणा की जनता आकर मिल रही है। मैं हरियाणा की सारी जनता के कहने पर अपनी वरिष्ठता के दम पर मुख्यमंत्री पद के लिए दावेदारी करता हूं।

गौरतलब है कि विधानसभा चुनाव में अब केवल कुछ दिन बचे हैं। ऐसे में बीते दिन अनिल विज के बयान पर प्रदेश में राजनीति गरमा गई है। बता दें कि अनिल विज वहीं नेता हैं जिन्होंने लोकसभा चुनाव से तुरंत पहले राज्य में मनोहरलाल को सीएम पद से हटाकर नायब सिंह सैनी को मुख्यमंत्री बनाए जाने के वक्त भी नाराजगी जाहिर की थी।

यह भी पढ़ें- शिमला के बधाल में भारी भूस्खलन, 10 अस्थायी घर और सेब के बगीचे तबाह


संबंधित समाचार