होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

फिर साथ दिखे Ananya Panday-Aditya Roy Kapur,केमिस्ट्री को लेकर हुए ट्रोल

फिर साथ दिखे Ananya Panday-Aditya Roy Kapur,केमिस्ट्री को लेकर हुए ट्रोल

 

Ananya Panday-Aditya Roy Kapur spotted together:इन दिनों बॉलीवुड एक्ट्रेस अनन्या पांडे (Ananya Panday) और उनके रूमर्ड बॉयफ्रेंड आदित्य रॉय कपूर (Aditya Roy Kapur) के लिंकअप की खबरें लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। जब से दोनों को लिस्बन में छुट्टियां मनाते हुए देखा गया है, तब से दोनों की साथ में हर एक झलक सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। ऐसे में एक बार फिर अनन्या और आदित्य को साथ में स्पॉट किया गया है, जिसके बाद वो फैन्स से जमकर ट्रोल हुए। 

आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे एक साथ हुए स्पॉट
दरअसल, रविवार 23 जुलाई 2023 को आदित्य रॉय कपूर और अनन्या पांडे की कुछ तस्वीरें वायरल हो रहीं हैं। जिनमें बी-टाउन के न्यू लवबर्ड्स कार के अंदर बैठकर बातचीत करते हुए नजर आ रहे हैं। हालांकि, यह अनन्या का रिएक्शन था, जिसने हमारा ध्यान खींच लिया। दरअसल, अनन्या को अपने हाथों से चेहरा छिपाते हुए देखा गया। इस दौरान, वह आदित्य की तरफ देखकर मुस्कुराती हुई नजर आईं। अपनी आउटिंग के लिए एक्ट्रेस ने पिंक कलर का आउटफिट पहना हुआ था, वहीं दूसरी ओर आदित्य सफेद शर्ट और पैंट में हैंडसम लग रहे थे।

आदित्य और अनन्या की तस्वीरों पर नेटिजंस की प्रतिक्रिया
'रेडिट' पर तस्वीरें वायरल होने के तुरंत बाद नेटिजंस ने पोस्ट के कमेंट सेक्शन में प्रतिक्रियाओं की बाढ़ ला दी। जहां कुछ ने इस कपल पर प्यार बरसाया, वहीं कुछ ने उनके रिश्ते को लेकर कटाक्ष किया। एक ने लिखा, "वे एक साथ अच्छे नहीं लगते," वहीं, एक अन्य यूजर ने लिखा, "यह KJO का प्लान है, भगवान का नहीं...कोई केमिस्ट्री नहीं है और बहुत मजबूरी का रिश्ता लगता है, ARK आपको कुछ फिल्में पाने के लिए ऐसा करने की आवश्यकता नहीं है।


संबंधित समाचार