होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी, शामिल होंगी देश-विदेश की दिग्गज हस्तियां

जियो वर्ल्ड सेंटर में अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी, शामिल होंगी देश-विदेश की दिग्गज हस्तियां

 

Anant Ambani- Radhika Merchant Weading: मुकेश अंबानी के छोटे बेटे अंनत की शादी आखिरकार कल 12 जुलाई को संपन्न होगी। इसके लिए दुनियाभर की कई जानी-मानी हस्तियों को न्योता भेजा गया है। अंनत-राधिका की शादी में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी शामिल होंगे।  

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 12 को शादी के बाद यह जश्न 14 जुलाई तक मनाया जाएगा। वहीं भारत में बिजनेस मैन, बॉलीबुड, रानीतिक दिग्गजों समेत विदेशी मेहमानों को भी बुलाया गया है। शादी मुंबई के बांद्रा कुर्ला कॉम्प्लेक्स स्थित जियो वर्ल्ड कन्वेंशन सेंटर में होगी।  

अनंत-राधिका की शादी का उत्सव 14 जुलाई तक चलेगा। 12 जुलाई को शुभ विवाह (शादी),  13 जुलाई को शुभ आशीर्वाद (आशीर्वाद समारोह) होगा और 14 जुलाई को मंगल उत्सव (शादी का रिसेप्शन) रखा गया है। अनंत-राधिका की ग्रैंड शादी में बॉलीवुड से लेकर उद्योग जगत के दिग्गजों, राजनेताओं और अंतरराष्ट्रीय हस्तियों को बुलाया गया है। 


बॉलीवुड इंडस्ट्री से सलमान खान, शाहरुख खान, आमिर खान, अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, जान्हवी कपूर, सिद्धार्थ मल्होत्रा, कियारा आडवाणी, शाहिद कपूर, विक्की कौशल सहित कई सेलेब्स को अनंत-राधिका की शादी के लिए न्यौता भेजा गया है। शादी में मुबंई के मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे और ठाके परिवार देवंद्र फड़णवीस को भी बुलाया गया है। कई ग्लोबल कंपनियों के प्रमुखों को भी बुलाया गया है।

वीआईपी लोगों की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए सिक्योरिटी टीम में 10 NSG कमांडो और पुलिस अफसर, 200 इंटरनेशनल सिक्योरिटी गार्ड्स, 300 सिक्योरिटी मेंबर्स और 100 से ज्यादा ट्रैफिक पुलिस और मुंबई पुलिस के जवान बीकेसी की तैनाती रहेंगे। इसके अलावा वीवीआईपी गेस्ट को लाने और ले जाने के लिए फाल्‍कन-2000 समेत 100 प्राइवेट जेट तैयार खड़े रहेंगे।


संबंधित समाचार