होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, दीपिका पादुकोण को पछाड़ा

बॉलीवुड की सबसे महंगी एक्ट्रेस बनीं Alia Bhatt, दीपिका पादुकोण को पछाड़ा

 

गंगूबाई और RRR जैसी धमाकेदार हिट फिल्में दे चुकीं आलिया भट्ट (Alia Bhatt) बॉलीवुड की सबसे महंगी स्टार बन चुकी हैं। वह अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से तो सुर्खियों में रहती हैं प्रोफेशनल लाइफ में भी काफी धूम मचा रही हैं। आलिया भट्ट (Alia Bhatt) का एक्टिंग से लेकर फिल्में चुनने तक के मामले में ट्रैक रिकॉर्ड काफी अच्छा रहा है। यही वजह है कि दस साल के करियर में वह अपना नाम टॉप एक्ट्रेसेज में शामिल करवा चुकी हैं। 

साल 2021 की Celebrity Brand Valuation Report जारी हो चुकी है। इस रिपोर्ट में डफ एंड फेल्प्स ने वैल्यू सेलिब्रिटीज की लिस्ट जारी की है। इस लिस्ट में टॉप 10 में रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, अक्षय कुमार और पादुकोण जैसे भारतीय सेलेब्स शामिल हैं। डफ एंड फेल्प्स ने इस लिस्ट को ‘सेलिब्रिटी ब्रांड वैल्यूएशन स्टडी, 2021 के 7वें वर्जन में ‘डिजिटल एक्सेलेरेशन 2.0’ टाइटल के नाम से जारी किया है। जारी रिपोर्ट के अनुसार आलिया भट्ट साल 2021 की सबसे महंगी सेलिब्रिटी हैं। उनकी वैल्यूएशन 68.1 मिलियन मानी गई है।

Duff & Phelps Celebrity Brand Valuation की रिपोर्ट के मुताबिक आलिया भट्ट (Alia Bhatt) साल 2021 में सबसे महंगी महिला सेलिब्रिटी के तौर पर उभरकर समाने आई हैं। 68.1 मिलियन डॉलर की वैल्यूएशन के साथ आलिया भट्ट चौथे नंबर पर हैं और वह इंडिया एक्ट्रेस की कैटेगरी में टॉप पर हैं। आलिया पिछली लिस्ट की तुलना में दो रैंक ऊपर उठीं हैं। आलिया बॉलीवुड की सबसे बिजी एक्ट्रेस हैं और कई ब्रांड एंडोर्समेंट के चलते वह हाईएस्ट पेड एक्ट्रेस बन गई हैं।

आलिया भट्ट (Alia Bhatt Celeb Brand Valaution) साल 2020 सेलेब ब्रांड वैल्यूएशन रिपोर्ट में छठे नंबर पर थीं लेकिन अब वह 68.1 मिलियन डॉलर के साथ चौथी पोजीशन पर पहुंच गई हैं। बता दें कि शाहरुख खान (Shah Rukh Khan Brand Valuation), जिनकी 2020 की रिपोर्ट में 51.1 मिलियन डॉलर का ब्रांड वैल्यूएशन थी। साल 2021 की रिपोर्ट में टॉप ब्रैकेट में कहीं नहीं हैं। हालांकि, सलमान खान 51.6 मिलियन डॉलर के साथ आठवें नंबर पर कायम हैं। 2020 की रिपोर्ट में नौवें नंबर पर रहने वाले अमिताभ बच्चन की रैंक में भी सुधार हुआ है। उनका ब्रांड वैल्यूएशन 54.2 मिलियन डॉलर के साथ छठे नंबर पर है।

यह भी पढ़ें- RRR Box Office Collection: 500 करोड़ क्लब में शामिल हुई RRR, हिंदी बॉक्स ऑफिस में कमाए इतने...


संबंधित समाचार