होम
देश
दुनिया
राज्य
खेल
बिजनेस
मनोरंजन
सेहत
नॉलेज
फैशन/लाइफ स्टाइल
अध्यात्म

 

Alia Bhatt और Isha Ambani ने संग काम करने को लेकर की बात, कहा-'उनकी बेटी और मेरे जुड़वा बच्चे दो...

Alia Bhatt और Isha Ambani ने संग काम करने को लेकर की बात, कहा-'उनकी बेटी और मेरे जुड़वा बच्चे दो...

 

Alia Bhatt and Isha Ambani collaborates: बॉलीवुड अभिनेत्री आलिया भट्ट अच्छी अदाकारा तो हैं ही इसके साथ साथ उनके मां बनने के बाद से ही उनके सुलझेपन का भी उदाहरण हमें मिल रहा है। आलिया भट्ट का पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ के बीच का बैलेंस काबिल-ए-तारीफ है। शायद यही कारण है कि आलिया अक्सर सुर्खियों में बनीं रहती हैं। इनमें से एक खबर ये भी थी कि ईशा अंबानी और आलिया भट्ट अपने ब्रांड के लिए कोलैबोरेट कर सकती हैं। अब, ईशा अंबानी ने अपनी पार्टनरशिप के बारे में खुलासा किया और बताया कि एक नई मां के रूप में यह उनके लिए क्यों खास है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt 💛 (@aliaabhatt)

हाल ही में, मीडिया से बातचीत में ईशा अंबानी ने इस पार्टनरशिप को बेहद खास बताया। उन्होंने कहा कि उनके जुड़वा बच्चों और आलिया की बेटी राहा कपूर में सिर्फ दो हफ्ते का अंतर है। ईशा ने खुलासा किया कि वे अपनी प्रेग्नेंसी के दौरान एक साथ 'एड-ए-मम्मा' के मैटरनिटी आउटफिट पहनती थीं और अब वे अपने बच्चों को इसी लेबल के किड्सवियर पहना रही हैं। 

उन्होंने कहा, "आलिया की बेटी व मेरे जुड़वा बच्चों में दो सप्ताह का अंतर है और हम संयोग से एक ही समय में अपनी प्रेग्नेंसी से गुजरे। हम 'एड-ए-मम्मा' मैटरनिटी आउटफिट पहन रहे थे और अब अपने बच्चों को 'एड-ए-मम्मा' के किड्सवियर पहना रहे हैं, जो उन्हें बहुत पसंद हैं, इसलिए यह स्पेशल है। प्रोडक्ट, ब्रांड और पार्टनरशिप विशेष रूप से मेरे दिल के करीब हैं।"

आलिया ने भी जॉइंट वेंचर के बारे में बात की और कहा कि उन्हें ईशा अंबानी के साथ एक वेवलेंथ मिली है। वे दोनों नई मां की भावना साझा करती हैं और अक्सर चर्चा करती हैं कि मांएं क्या चाहती हैं। वे बच्चों की कहानी की किताबें और एक एनिमेटेड सीरीज जैसी नई चीजें तलाशने की योजना बना रही हैं।

'रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड' ने खरीदी 'एड-ए-मम्मा' की 51 प्रतिशत साझेदारी

इससे पहले, रिपोर्टों में दावा किया गया था कि ईशा अंबानी आलिया भट्ट के कपड़ों के ब्रांड 'एड-ए-मम्मा' का अधिग्रहण करने की योजना बना रही थीं। रिपोर्ट्स में आगे दावा किया गया था कि ईशा ने आलिया के साथ 300-350 करोड़ रुपए में डील साइन की है। हालांकि, इसकी पुष्टि नहीं हुई थी। अब लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, ईशा की 'रिलायंस रिटेल वेंचर्स लिमिटेड' कंपनी ने 'एड-ए-मम्मा' की 51 प्रतिशत साझेदारी खरीद ली है। हालांकि, दोनों ही कंपनियों ने इस करार की कीमत के बारे में खुलासा नहीं किया है। 


संबंधित समाचार